ऐश्वर्या का meme: महिला आयोग का विवेक ओबेरॉय को नोटिस

नई दिल्‍ली। सोमवार की दोपहर विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या का meme ट्वीट के बाद से वो यूजर्स के निशाने पर आ गए। सोनम कपूर से लेकर ज्वाला गुट्टा तक ने उनके इस ट्वीट की निंदा की है।

अब इस मामले में महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग ने अभिनेता विवेक ओबेरॉय के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की प्रमुख विजया रहातकर ने एग्जिट पोल वाले मीम पर संज्ञान लेते हुए नोटिस जारी करने की बात कही है।

बता दें विवेक ने एग्जिट पोल से जुड़ा एक ऐसा meme किया, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, सलमान खान, अभिषेक बच्चन और उनकी तस्वीर के जरिए एग्जिट पोल और नतीजों पर कटाक्ष किया गया था। इसे ट्वीट करते हुए विवेक ने लिखा- ‘हाहा, क्रिएटिव! यहां कोई पॉलिटिक्स नहीं…सिर्फ लाइफ। क्रेडिट : @pavansingh1985.’इसके साथ उन्होंने स्माइली वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

दरअसल इस मीम की पहली तस्वीर में सलमान खान और ऐश्वर्या राय दिखाई दे रहे है, जिसके साथ लिखा गया है, ‘ओपिनियन पोल’। दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या राय के साथन विवेक ओबेरॉय नजर आ रही हैं, जिसपर लिखा गया है ‘एग्जिट पोल’ और आखिरी तस्वीर में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ दिख रही हैं, जिस पर ‘रिजल्ट’ लिखा गया है।

गौरतलब है कि विवेक जल्द ही PM मोदी की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। आज सुबह नितिन गडकरी ने नागपुर में फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का नया पोस्टर रिलीज किया है। फिल्म इसी शुक्रवार रिलीज हो रही है। पोस्टर लांच के मौके पर विवेक ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था- पिछले पांच वर्षों में भारत काफी बदला है। मुझे लगता है कि ‘अब आपके बाप का नाम नहीं…काम चलेगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘23 तारीख आ रही है..इनका टाइम आएगा..यही कहना चाहूंगा शहजादे जी अब होगा न्याय।’’ उन्होंने बिना कोई नाम लिए कहा, ‘‘मैं नहीं जानता कि वे किससे डरे हुए हैं-फिल्म से या चौकीदार के डंडे से? जिन लोगों के खिलाफ बड़े मामले हैं और अदालत में दिखाई नहीं देते, वे हमें अदालत में घसीट ले गए।’’

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »