नहीं रहे मशहूर ज्योतिषी बेजन दारूवाला, कोरोना से हुई मौत

अहमदाबाद। जाने-माने ज्योतिषी बेजन दारूवाला की शुक्रवार को कोरोना वायरस से मौत हो गई। उन्होंने 89 साल की उम्र में गुजरात में अहमदाबाद के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। मीडिया खबरों के मुताबिक वह पिछले हफ्ते से एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। एक हफ्ते से वह वेंटिलेटर पर थे।

टाइम्स आफ इंडिया की खबर के अनुसार बेजन दारूवाला के बेटे नास्तूर ने उन्हें कोरोना पॉजिटिव होने का खंडन किया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें निमोनिया था। साथ ही उनके फेंफड़ों में संक्रमण था। 1931 में जन्मे दारूवाला भगवान गणेश के भक्त थे। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी उनके निधन की पुष्टि की है।

दो द‍िन पहले ही की थी अशुभ ग्रहों की भव‍िष्यवाणी

बेजन दारूवाला ने दो द‍िन पहले ही अशुभ ग्रहों की भव‍िष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा था क‍ि 29 मई, शुक्रवार को काण और व्यघात नाम के 2 अशुभ योग बन रहे हैं। इनके प्रभाव से कुछ लोगों का मन कामकाज में नहीं लगेगा। सोचे हुए काम पूरे होने में रुकावटें आ सकती हैं। लेन-देन और निवेश से जुड़े कुछ फैसले गलत भी हो सकते है। किसी बात को लेकर तनाव और विवाद की स्थिति भी बन सकती है। एस्ट्रोलॉजर बेजान दारूवाला के अनुसार आज 12 में से 6 राशियों के लिए दिन ठीक नहीं है। वहीं अन्य राशि वाले लोगों को संभलकर रहना होगा।

  • Legend News
50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *