लव जिहाद को ही नहीं, लिंगभेद को भी बढ़ावा देता है तनिष्क का विज्ञापन: कंगना

मुंबई। हाल में जूलरी बनाने वाले ब्रैंड तनिष्क ने एक नया विज्ञापन रिलीज किया था। इस विज्ञापन पर काफी विवाद हो रहा है और सोशल मीडिया पर इसकी काफी बुराई की जा रही है। जहां कुछ लोग तनिष्क के इस ऐड को लव जिहाद को बढ़ावा देने वाला बता रहे हैं, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह विज्ञापन हिंदू-मुस्लिम एकता का संदेश देता है। अब इस विज्ञापन के ऊपर एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी तीखा रिएक्शन आया है।
हाल में जूलरी बनाने वाले ब्रैंड तनिष्क ने एक नया विज्ञापन रिलीज किया था। इस विज्ञापन पर काफी विवाद हो रहा है और सोशल मीडिया पर इसकी काफी बुराई की जा रही है। जहां कुछ लोग तनिष्क के इस ऐड को लव जिहाद को बढ़ावा देने वाला बता रहे हैं, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह विज्ञापन हिंदू-मुस्लिम एकता का संदेश देता है। अब इस विज्ञापन के ऊपर एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी तीखा रिएक्शन आया है।
लव जिहाद और लिंगभेद को बढ़ावा दे रहे
तनिष्क के विज्ञापन की तीखी आलोचना करते हुए कंगना ने लिखा, ‘यह विज्ञापन कई तरह से गलत है। एक हिंदू बहू बहुत दिनों से परिवार के साथ रह रही है लेकिन उसे स्वीकार तब किया जाता है जब वह घर के वारिस को जन्म देने वाली होती है। तो क्या वह केवल बच्चा पैदा करने की मशीन है? यह विज्ञापन केवल लव जिहाद को ही नहीं, बल्कि लिंगभेद को भी बढ़ावा देता है।’
तनिष्क ने हटा लिया है विज्ञापन
वैसे बता दें कि सोशल मीडिया पर लगातार इस विज्ञापन की आलोचना होने के बाद तनिष्क कंपनी ने इस विज्ञापन को वापस ले लिया है। इस विज्ञापन का यूट्यूब लिंक कंपनी ने प्राइवेट कर दिया है जिसके बाद लोग इस विज्ञापन को नहीं देख पा रहे हैं। काफी एक्सपर्ट्स का कहना है कि इस विज्ञापन के कारण त्योहारी सीजन में तनिष्क को नुकसान उठाना पड़ सकता है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *