पैसों के बंटवारे पर भिड़ने वाले नोएडा SOG के 16 जवान लाइन हाजिर

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में SOG की टीम के दो सिपाही कथित रूप से पैसे के बंटवारे को लेकर आपस में ही भिड़ गए। एक कांस्टेबल ने इस मामले की शिकायत डीजीपी से कर दी। इसके बाद कार्रवाई करते हुए एसएसपी ने शुक्रवार को एसओजी टीम के 16 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार आरोप है कि पैसे के बंटवारे को लेकर SOG टीम में शामिल दो पुलिस कर्मियों के बीच जमकर लात-घूंंसे चले। यही नहीं SOG के ही एक कांस्टेबल ने इस घटना का सारा चिट्ठा डीजीपी ऑफिस को भेज दिया। इसके बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

इसके बाद शुक्रवार को एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने एसओजी टीम को लाइन हाजिर कर दिया। साथ ही एसएसपी ने इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है।शिकायत में बताया गया है कि नोएडा से लेकर ग्रेटर नोएडा तक में सरिया और सीमेंट फैक्ट्रियों और होटलों से थानों में पैसा आता है। कई बड़े अफसरों को भी पैसा देने की बात कही गई है। मामले की जांच सीओ को सौंपी गई है।

जानकारी के अनुसार, डीजीपी से सिपाही द्वारा की गई शिकायत में कहा गया है कि नोएडा से लेकर ग्रेटर नोएडा तक सरिया और सीमेंट फैक्ट्रियों और होटलों से थानों में पैसा आता है। शिकायत में कई बड़े अफसरों को भी पैसा देने की बात कही गई। आरोप है कि पैसे के बंटवारे को लेकर एसओजी टीम में शामिल दो पुलिस कर्मियों के बीच जमकर लात-घूसे चले। यही नहीं एसओजी के ही एक कांस्टेबल ने इस घटना का सारा चिट्ठा डीजीपी ऑफिस को भेज दिया। इसके बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई।

इसके बाद शुक्रवार को एसएसपी डॉ. अजयपाल शर्मा ने SOG टीम को लाइन हाजिर कर दिया, साथ ही एसएसपी ने इस मामले की जांच भी शुरू कर दी है, मामले की जांच सीओ को सौंपी गई है।

– Legend News/Agency

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »