ट्रंप के साथ रिश्तों में कोई समस्या नहीं: मेलानिया

अमरीका की प्रथम महिला यानी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप ने उन अटकलों ख़ारिज कर दिया है कि ट्रंप के साथ रिश्तों में कोई समस्या है.
ट्रंप पर विवाहेतर संबंध के आरोप लग रहे हैं. इस पर मेलानिया ने कहा कि ये उनकी चिंता का विषय नहीं है क्योंकि उनके पास इससे अच्छी चीज़ें करने के लिए हैं.
एबीसी न्यूज़ को दिए इंटरव्यू में ट्रंप से रिश्तों पर मेलानिया ने कहा कि यह ऐसी बात है जिसे सुन अच्छा नहीं लगता. डोनल्ड ट्रंप और उनके बीच प्रेम है? इस सवाल के जवाब में मेलानिया ने कहा, ”हां, हमलोग बिल्कुल ठीक हैं.” ट्रंप ने भी विवाहेतर संबंध से इंकार किया है.
पोर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स और प्लेबॉय की पूर्व मॉडल कैरेन मैकडॉउल ने ट्रंप के साथ सोने का दावा किया है. मेलानिया ने कहा कि वो अपने पति से प्यार करती हैं और उनके संबंधों के बारे में मीडिया में छपने या प्रसारित होने वाली चीज़ें हमेशा सही नहीं होती हैं.
पति से अपने संबंधों मीडिया कवरेज को लेकर मेलानिया ने कहा, ”यह न तो मेरी चिंता का विषय है और न ही मैं इन चीज़ों पर ध्यान देती हूं. मैं एक मां हूं और अमरीका की प्रथम महिला हूं. मेरे पास सोचने और करने के लिए इनसे ज़्यादा अहम चीज़ें हैं. मुझे पता है कि क्या सही, क्या सच है और क्या सच नहीं है.”
पिछले हफ़्ते मेलानिया पूरे अफ़्रीकी देशों के टूर निकली थीं और इसी दौरान यह इंटरव्यू रिकॉर्ड किया गया है. इंटरव्यू का पहला हिस्सा गुरुवार को प्रसारित किया गया था.
मेलानिया ने इस इंटरव्यू में यह भी कहा है जो महिलाएं यौन उत्पीड़न का आरोप लगाती हैं, उन्हें ठोस सबूत भी पेश करना चाहिए. हालांकि मेलानिया ने यह भी कहा कि वो दुनिया की सबसे सतायी हुई महिला हैं.
कैरेन मैकडॉउल ने दावा किया है कि वो 2006 में ट्रंप के साथ 10 महीने तक रिलेशनशिप में रही थीं. तब ट्रंप और मेलानिया दोनों पति-पत्नी थे.
कैरेन मैकडॉउल ने ‘द नेशनल इन्क्वाइरर’ नाम के एक टेबलॉयड से अपनी स्टोरी के प्रकाशन का एक्सक्लूसिव अधिकार देने के लिए डेढ़ लाख डॉलर का सौदा किया था. हालांकि यह स्टोरी प्रकाशित नहीं हुई. लेकिन वो इसे लेकर उनमें और एक पेपर में सहमति बनी है.
उधर स्टॉर्मी डेनियल्स ने ट्रंप से 2006 में शारीरिक संबंध बनाने का दावा किया है. स्टॉर्मी डेनियल्स ने कहा कि 2016 में राष्ट्रपति चुनाव से पहले इस मसले पर चुप रहने के लिए ट्रंप से 130,000 डॉलर पर समझौता हुआ था. हालांकि ट्रंप ने इन आरोपों को सिरे से ख़ारिज कर दिया है.
-BBC

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »