नवागत छात्रों ने संस्कृति रिदिम 20-20 में क‍िया प्रत‍िभा प्रदर्शन

मथुरा। संस्कृति विश्वविद्यालय में आयोजित संस्कृति रिदिम 20-20 पैरामेडिकल, स्कूल ऑफ बेसिक साइंस एंड एप्लाइड साइंस, स्कूल ऑफ फैशन डिजाइनिंग, स्कूल ऑफ होटल मैनेजमैंट, स्कूल ऑफ एग्रीकल्चर और स्कूल ऑफ ल़ा के प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राओं ने पिछले तीन दिनों के दौरान एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों से उपस्थित लोगों का दिल जीत लिया। नृत्य की आकर्षक भाव भंगिमाओं, सुरों की सरगम के अलावा विभिन्न प्रतियोगिताओं के माध्यम से अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

सांस्कृति कार्यक्रम की इस श्रंखला में बीएससी, बीएड की मेघना, रूपाली ने नृत्य में, एमएससी बायोटेक की छात्रा लक्ष्मी, बीएससी के छात्र ओम चौहान, बायोटेक की छात्रा अंजली मिश्रा ने नृत्य में प्रथम स्थान प्राप्त किया। बीएससी की छात्रा हर्षिता ने गुब्बारा फुलाओ प्रतियोगिता में विजयी घोषित हुईं। इसी प्रकार अगले दिन छात्र दलबीर, छात्रा प्रीति ने नृत्य में छात्रा विधि ने गायन में और राधिका अरोरा, हरिप्रिया शर्मा ने रैंप वाक में जलवे बिखेरे।

निर्णायक मंडल में डा. पल्लवी श्रीवास्तव, डा. अनिल अहूजा, चित्रांगधा, डा. अमरिंदर, डा. केके शर्मा, डा. रुबीना, डा. ब्रजेश, डा. सोनू शर्मा, डा. प्रीति अग्रवाल ने उदीयमान छात्र-छात्राओं का चयन कर फाइनल के लिए नामित किया।

कालेज के मुख्य हाल में चल रहे रिदिम 20-20 के दौरान छात्र-छात्राओं के गीत और संगीत का धूम-धड़ाका पूरे विवि परिसर को झंकृत किए हुए है। फिल्मी गीतों पर छात्र-छात्राओं के थिरकते कदमों और लय बद्ध भाव भंगिमाओं पर साथी छात्र-छात्राओं की तालियों और शिक्षकों के प्रोत्साहन ने माहौल में जीवंतता भर दी है। फ्रेशर छात्र-छात्राओं ने जिस उत्साह के साथ कार्यक्रमों में भाग ले रहें वह देखते ही बनता है। बच्चों की इस तैयारी में संबंधित विभाग के शिक्षकों और शिक्षिकाओं का भी विशेष योगदान है।
– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *