RATM प्लेसमेंट कराकर छू रहा नए आयाम

-आरके ग्रुप के चेयरमेन डाॅ राम किशोर अग्रवाल बोले-RATM की दूर-दूर तक पहुंचने लगी ख्याति
-RATM के छह छात्र-छात्राआंे को अग्रवाल पैकर्स एण्ड मूवर्स में मिला जाॅब

मथुरा। राजीव एकेडमी फार टैक्नोलाॅजी एंड मैनेजमेंट छात्र-छात्राओं का प्लेसमेंट कराकर हर रोज नए आयामांे को छू रहा है। कालेज के उच्च मानकों के सैद्वान्तिक और प्रयोगात्मक शिक्षण के चलते कम्पनियां हर रोज कालेज में प्लेसमेंट को कैम्प लगा रही हैं। दूसरी ओर व्यावसायिक डिग्री और साथ में व्यावहारिक ज्ञान को पाकर छात्र-छात्रा बड़ा अपना उद्योग भी लगाकर देश की सेवा कर रहे हैं। व्यावसायिक कोर्सों के अन्तिम वर्ष में पढ़ रहे छात्र-छात्राओं को प्रतिष्ठित कम्पनियां योग्यता का परीक्षण करके जाॅब आॅफर लैटर प्रदान कर रही हंै। इससे कालेज के छात्र-छा़त्राओं के चेहरे पर नौकरी पाने के बाद मुस्कराहट देखी जा रही है।

आरके एजुकेशन हब के चेयरमेन डाॅ राम किशोर अग्रवाल ने कहा कि राजीव एकेडमी फाॅर टैक्नोलाॅजी एंड मैनेजमेंट के छात्र-छात्राओं की मेहनत और योग्यता की ख्याति दूर-दूर तक पहुंचने लगी है। तभी तो भारत के प्रत्येक शहर में मौजूद अग्रवाल पैकर्स एण्ड मूवर्स कम्पनी ने कैम्पस प्लेसमेंट किया है। छात्र-छात्राएं कम्पनी को अपनी मेहनत और लगन से उंचे पायदान पर ले जाए। इससे कम्पनी को उन पर गर्व हो सके। एमडी मनोज अग्रवाल ने कहा कि छात्र-छात्राएं गृह जनपद और अपने देश की कम्पनियों में भी दम खम दिखाएं। छात्र-छात्रा अपने भविष्य के सपनों की दुनियां में इस कम्पनी के माध्यम से प्रवेश करें।

निदेशक डाॅ अमर कुमार सक्सैना ने कहा कि छात्र-छात्राओं में असीमित शक्ति है। उनमें कम्पनी को विकसित करने की अपार संभावनाएं छिपी हुईं। इन संभावनाओं का बुद्धिमानी पूर्वक उपयोग करके वे भविष्य के स्वर्णिम पायदानों पर सवार हो सकते हैं।

अग्रवाल पैकर्स एण्ड मूवर्स कम्पनी ने एमबीए के रेशू सोनी, रूपम सिंह, चंचल शर्मा तथा बीईकाॅम के तन्वी बागपतिया, याशपहंस और बीबीए के राज शर्मा को चयनित कर जाॅब आॅफर लैटर दिया गया। सभी छह छात्र-छात्राओ ने स्वयं के कम्पनी में नौकरी के लिए चयनित होने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने पूरी लग्न और परिश्रम पूर्वक कार्य करने और लगातार आगे बढ़ने का संकल्प व्यक्त किया।