मोहम्मद कैफ के आई नन्‍हीं परी, कैफ बोले-क्रिकेट वाली बीट पे..डांस करेगी बिटिया

mohammad-kaif-has-new-born-
मोहम्मद कैफ के आई नन्‍हीं परी, कैफ बोले-क्रिकेट वाली बीट पे..डांस करेगी बिटिया

आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात लॉयंस के सहायक कोच मोहम्मद कैफ के घर एक नन्ही परी ने जन्‍म लिया है। मोहम्मद कैफ जब राजकोट से दिल्ली के लिए रवाना हुए तो उनकी गर्भवती पत्नी पूजा अस्पताल में थीं। संयोग देखिए कि मंगलवार को उनकी गोद में नन्ही परी ही आई। कैफ एक प्यारी सी बिटिया के पापा बन गए हैं। उनके जेहन में बार-बार खैय्याम के संगीत से सजा लता मंगेशकर का गाया साहिर का यही सुपरहिट गीत गूंज रहा था।

गीत भले ही उस फिल्म का है जो इलाहाबादी कैफ के जन्म लेने से चार साल पहले रूपहले पर्दे पर आ गई थी लेकिन आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात लॉयंस के सहायक कोच के लिए यह मौजू बन गया। दरअसल उनकी गर्भवती पत्नी पूजा अस्पताल में थीं। संयोग देखिए कि मंगलवार को उनकी गोद में नन्ही परी ही आई। कैफ एक प्यारी सी बिटिया के पापा बन गए हैं।
ट्विटर पर नवजात को गोद में लिये अपनी तस्वीर के साथ कैफ ने यह शुभ सूचना साझा की तो बधाई देने की शुरुआत उनकी टीम ने ही की। उसके बाद यूपी टीम के उनके साथी रहे आरपी सिंह, पूर्व टेस्ट ओपनर आकाश चोपड़ा, भारतीय टीम के चयनकर्ता दीप दासगुप्ता, टीम के मौजूदा कोच अनिल कुंबले आदि मुबारकबाद देने वालों में शामिल होते गए।

What a feeling ! Holding my little bundle of joy .Thank you everyone for your wonderful wishes and prayers.

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *