‘बिग बॉस’ 15 को लेकर नई और चौंकाने वाली जानकारी सामने आई

मुंबई। भारतीय टीवी की दुनिया के सबसे बड़े रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के नए सीजन को लेकर नई और चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है।
‘Bigg Boss 15’ में जहां कंटेस्‍टेंट्स के तौर पर रिया चक्रवर्ती से लेकर ‘दयाबेन’ दिशा वकानी तक के नाम की चर्चा है, वहीं बताया जाता है कि इस बार यह शो 3 महीने नहीं बल्‍क‍ि 6 महीने तक चल सकता है!
जी हां, यानी सब-कुछ ठीक रहा तो इस बार छह महीने तक टीवी और ओटीटी की दुनिया में हाई वॉल्‍टेज ड्रामा होगा। शो को हर साल की तरह इस साल भी सलमान खान ही होस्‍ट करेंगे।
6 महीने चलेगा ‘बिग बॉस 15’, लेकिन है एक ट्विस्‍ट
‘स्‍पॉटबॉय’ की रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स इस बार शो को और ग्रैंड बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इसके लिए जहां ‘बिग बॉस 15’ में एक से ज्‍यादा कपल्‍स नजर आएंगे, वहीं दूसरी बार शो में कुछ आम लोगों को भी कंटेस्‍टेंट बनने का मौका मिलेगा। खबर है कि शो इस बार 6 महीने तक चलेगा और ओटीटी प्‍लेटफॉर्म की बढ़ती डिमांड को देखते हुए Voot ऐप पर यह शो टीवी से पहले ही टेलिकास्‍ट कर दिया जाएगा। हालांकि, इस फॉर्मेट में एक ट्विस्‍ट भी है।
12 कंटेस्‍टेंट्स की होगी एंट्री, 8 हो जाएंगे ‘बेघर’
रिपोर्ट में कहा गया है कि शो की शुरुआत इस बार 12 कंटेस्‍टेंट के साथ होगी। पहले इसे OTT पर टेलिकास्‍ट किया जाएगा, जहां इनमें से 8 कंटेस्‍टेंट्स के एलिमिनेशन यानी ‘घर से बेघर’ होने के बाद बाकी बचे 4 कंटेस्‍टेंट्स के साथ इसे टीवी चैनल ‘कलर्स’ पर टेलिकास्‍ट किया जाएगा। यही नहीं, ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड में इन 4 कंटेस्‍टेंट्स के साथ कुछ नए कंटेस्‍टेंट्स भी घर के अंदर एंट्री लेंगे।
हर इविक्‍शन के साथ होगी एक वाइल्‍ड कार्ड एंट्री
शो को और भी मजेदार बनाने के लिए टीवी पर टेलिकास्‍ट के दौरान हर इविक्‍शन के साथ एक वाइल्‍ड कार्ड एंट्री भी होगी। यानी हर हफ्ते जहां एक कंटेस्‍टेंट घर से बेघर होगा, वहीं एक नए वाइल्‍ड कार्ड की एंट्री होगी। कुल मिलाकर यदि मेकर्स ने इसी प्‍लान के साथ काम किया तो शो में इस बार कई नामी चेहरे देखने को मिलेंगे। हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आध‍िकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन बताया जाता है कि ‘बिग बॉस 13’ और ‘बिग बॉस 14’ को म‍िले रेस्‍पॉन्‍स को देखने के बाद मेकर्स ने इस नए फॉर्मेट पर काम करना शुरू कर दिया है।
सना मकबूल और पूजा शर्मा की भी चर्चा
दूसरी ओर, इन दिनों ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 11’ की शूटिंग में मशगूल सना मकबूल ने भी ‘ब‍िग बॉस 15’ में एंट्री करने की इच्‍छा जाहिर की है। सना ने बीते दिनों कहा कि यदि उन्‍हें यह शो ऑफर किया जाता है तो वह इसमें जरूर हिस्‍सा लेंगी। जबकि सोशल मीडिया स्‍टार और ट्रांसजेंडर कम्‍यूनिटी की सदस्‍य पूजा शर्मा ने भी बताया है कि उन्‍हें शो ऑफर किया गया है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *