फैंस के कारण बिग बॉस में Neha Pendse की हो रही है वापसी

नई दिल्‍ली। शो से बाहर हुई कंटेस्टेंट Neha Pendse एक बार फिर घर में एंट्री करने जा रही हैं। बिग बॉस सीजन 12 अब तक का सबसे फ्लॉप सीजन माना जा रहा है। हालांकि मेकर्स शो को हिट करने में सिर से पांव तक का जोर लगाने में लगे हुए हैं लेकिन उनके नये-नये हथकंडे लगातार फेल होते दिख रहे हैं। बता दें कि टीआरपी में भी शो धड़ाम से नीचे गिरा है।

माना यह भी जा रहा है कि Neha Pendse के साथ-साथ शो मेंं पिछले सीजन 11 के विकास गुप्ता और विनर शिल्पा शिंदे भी दस्तक देंगी। इससे साफ जाहिर होता है कि ऐसा शो की टीआरपी में इजाफा करने के लिए किया जा रहा है। खैर अब बात करेंगे शो में दोबारा एंट्री करने वाली नेहा पेंडसे की। बता दें कि नेहा के घर से अचानक निकल जाने से उनके फैन्स खासा नाराज हो गए थे। जिसके चलते उन्होंने नेहा को शो में दोबारा लाने की सोशल मीडिया पर मांग की।

इसी लोकप्रियता को देखते हुए नेहा को बिग बॉस 12 में दोबारा एंट्री दी जाने की बात चल रही है। नेहा की यह एंट्री वाइल्ड कार्ड के जरिए होगी। नेहा को हाल में ही बिग बॉस 12 का प्रोग्रामिंग टीम से कॉल भी किया गया है। नेहा के घर से बाहर होने के बाद कई दिनों तक #BringNehhaPendseBack ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा था।

नेहा के फैन्स को भरोसा नहीं हो रहा था कि नेहा जैसी बड़ी सेलेब्रिटी इतनी जल्दी घर से बाहर जा सकती हैं। यहां तक कि नेहा ने खुद घर से बाहर आकर इस बात पर अचम्भित हुईं जा रही थी।

लेकिन आपको बता दें कि अगर नेहा घर में गईं तो अब उनकी दुश्मन दीपिका कक्कड़ होगीं क्योंकि नेहा जब घर से बेघर हुई थीं तो उन्होंने दीपिका पर उन्हें धोखा देने का आरोप लगाया था। ऐसे में दीपिका से मेघा धाडे की भी नहीं बनती है तो नेहा घर में मेघा के साथ ज्यादा घुलती-मिलती नजर आएंगी। -एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »