Neha Dhupia ने अंगद बेदी संग लिए सात फेरे, शादी की तस्वीर की शेयर

मुंबई। पूर्व दिग्गज क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी के संग बॉलीवुड अभिनेत्री Neha Dhupia ने शादी रचा ली है। इसकी जानकारी खुद फिल्म अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीर पोस्त करके दी है। गौरतलब है कि इससे पहले अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी आनंद कारज के साथ शादी के सात फेरे लिए थे।
बता दें कि बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी भी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म पिंक में वह नेगेटिव रोल में नजर आए थे।

अपने पति अंगद बेदी के साथ शादी की तस्वीर सोशल मीडिय प्लेटफॉर्म पर साझा करते हुए नेहा ने लिखा, ‘बेस्ट डिसीजन ऑफ माय लाइफ..आई मैरीड विद माय बेस्ट फ्रेंड।’

 

नेहा धूपिया ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर अपने पति अंगद बेदी को भी टैग की थी, जिसके बाद मिस्टर हसबैंड भी जवाब देने में पीछे नहीं रहे। इस तस्वीर को आगे साझे करते हुए अंगद ने कैप्शन में लिखा, ‘बेस्ट फ्रेंड..नाउ वाइफ।’

नेहा धूपिया ने इतने गुपचुप तरीके से शादी की कि मीडिया को कानों-कान खबर तक नहीं हुई । हालांकि दोनों के अफेयर की खबरें लंबे समय से आ रही थीं ।

बता दें कि अंगद, नेहा से दो साल छोटे हैं । खैर प्यार में छोटा-बड़ा नहीं देखा जाता ।

बता दें कि इससे पहले दोनों ने कभी एक-दूसरे से अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया था। इसलिए इन दोनों की शादी ने फैंस को काफी चौंका दिया है। Neha Dhupia और अंगद बेदी की शादी सिख धर्म के रीति-रिवाजों के तहत हुई है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »