Le Vitesse 2019 का समापन, दिल्ली स्पार्टन्स ने जीता फाइनल

नई दिल्‍ली। यूईआई ग्लोबल एजुकेशन द्वारा आयोजित तीन दिवसीय स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्ट Le Vitesse 2019 का रंगारंग समापन हुआ, जिसमें 7 राज्यों से आए स्टूडेंट्स ने जबरदस्त डांस पेश किए।
चंडीगढ़, आगरा, लखनऊ, जयपुर, दिल्ली, पुणे और त्रिवेंद्रम से आये प्रतिभागियों ने देशभक्ति और बॉलीवुड गानों पर डांस कर फेस्टिवल में आए सभी लोगों का खास मनोरंजन किया। छात्रों ने पूरे जोश, उमंग व उत्साह से युवा महोत्सव में भाग लिया।

बता दें कि तीन दिनों से चल रहे इस राष्ट्रीय स्पोर्ट्स एवं कल्चरल फेस्ट Le Vitesse 2019 में सभी जगहों से आये प्रतिभागियों ने कल्चरल के साथ-साथ स्पोर्ट्स जैसे क्रिकेट, वॉलीबॉल, फुटबॉल, सॉकर, बैडमिंटन, चेस आदि में भी भाग लिया।
समारोह के अंतिम दिन प्रतिभागियों के लिए डांस कम्पटीशन, गाला नाईट, सिंगिंग कम्पटीशन, जैम सेशन, आदि का भी आयोजन किया गया और साथ ही तीन दिनों से चल रही प्रतियोगिताओं में जीतने वाली सभी टीम और रनर-अप टीम को प्राइज मनी, सर्टिफिकेट और मैडल से नवाजा गया।

वॉलीबॉल में दिल्ली की टीम दिल्ली स्पार्टन्स ने जबरदस्त जीत हासिल की, वहीँ 100 मीटर रेस मेल में दिल्ली के मो. साहिर और फीमेल में ख़ुशी शर्मा दूसरे नंबर पर रहे।
इस मौके पर मौजूद मुख्य अतिथि सुनील गुप्ता, सीईओ, वेलकम हेरिटेज होटल्स ने लैंप लाइटिंग करके कार्यक्रम का शुभारम्भ किया और एजुकेशन एवं इंडस्ट्री में स्किल्ड मैनपॉवर की कमी पर अपने विचार साझा किए। वह उद्यमशीलता क्षमताओं के साथ सक्षम अनुभवात्मक अधिगम पर ध्यान केंद्रित करने वाले कौशल के मजबूत प्रस्तावक के रूप में हैं जो उद्योग की मांगों को पूरा कर सकते हैं और इंडियन हॉस्पिटैलिटी को अपने पूर्ण रूप में ले जा सकते हैं।

उन्होंने उद्यमिता क्षमताओं और स्किल्ड स्टूडेंट्स के बीच एक ब्रिज के तरह काम कर रहे यूईआई ग्लोबल को बधाई दी। इस दौरान यूईआई ग्लोबल एजुकेशन के सीईओ मनीष खन्ना ने सभी छात्रों, अविभावकों, टीम लीडर्स और कोच को इस कार्यक्रम को और ज्यादा ख़ास बनाने के लिए शुक्रिया अदा किया और अगले वर्ष इससे भी ज्यादा धूम-धाम के साथ आने का आश्वासन दिया।

-PR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »