Sindhi Panchayat का राष्ट्रीय अधिवेशन 9 सित. से गुजरात में

Sindhi Panchayat में मथुरा से जायेंगे डेलिगेट, निभायेंगे महत्वपूर्ण भूमिका
मथुरा । अखिल भारत लाड़ी लुहाणा Sindhi Panchayat का तीन दिवसीय 38 वां राष्ट्रीय अधिवेशन गुजरात के गोधरा जिले के शहेरा नगर में 9 सितम्बर से होने जा रहा है। मीडिया प्रभारी किशोर इसरानी ने बताया कि तीन दिवसीय राष्ट्रीय अघिवेशन में मथुरा से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामचंद्र खत्री के नेतृत्व में दो दर्जन प्रतिनिधि 8 सितम्बर को शहेरा के लिए रवाना होंगे।

अधिवेशन में प्रांतिये व राष्ट्रीय चुनाव भी होंगे, जिसमें मथुरा के प्रतिनिधि डेलिगेट के रूप में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेंगे।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामचंद्र खत्री ने बताया कि पंचायत द्वारा शिक्षा कोब-सजय़ावा देने तथा शादी-ंउचयविवाह में सुधारात्मक कदम उठाने हेतु राष्ट्रीय अधिवेशन में नियम बनाये जायेंगे। उन्होंने बताया कि सजातीय परिवारों की समस्याओं को पंचायत में ही सुल-हजया दिया जाता है।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रामचंद्र खत्री के नेतृत्व में जीवतराम चंदानी, बसंत मंगलानी, जितेंद्र लालवानी, -हजयामनदास नाथानी, चंदनलाल आडवानी, किशोर इसरानी, लीलाराम लखवानी, हीरालाल लालवानी, रमेश नाथानी, अशोक अंदानी, शंकर मंगलानी, हरिशंकर चंदानी, गोपाल लालवानी, ओमप्रकाश लखवानी, उत्तमचंद खत्री, दिनेश टेकवानी, दयालु मंगलानी, चेतन खत्री, गोपाल सौमइया आदि Sindhi Panchayat के राष्ट्रीय अधिवेशन में भाग लेने मथुरा से 8 सितम्बर को शहेरा के लिए निकलेंगे।