‘नानी’ अली असगर ने भी छोड़ा द कपिल शर्मा Show

nani-ali-asgar-in-the-kapil
‘नानी’ अली असगर ने भी छोड़ा द कपिल शर्मा Show

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच का विवाद बढ़ता ही जा रहा है और इस विवाद का सीधा असर द कपिल शर्मा Show पर पड़ रहा है. ऑस्ट्रेलिया के मेलबोर्न से मुंबई की फ्लाइट में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी करते हुए उन्हें शो से निकालने की बात भी कही थी. इसके बाद कपिल शर्मा ने फेसबुक पर पोस्ट किया कि उनके और सुनील के बीच हुआ विवाद उनका घरेलु मैटर था और लोगों को ज्यादा मजे नहीं लेने चाहिए. फिर उन्होंने ट्विटर पर सुनील ग्रोवर को टैग करते हुए उनसे माफी भी मांगी, हालांकि इसका कुछ असर नहीं हुआ और सुनील ने उन्हें लोगों का सम्मान करने की सलाह दे दी.

खबरें आ रही हैं कि सुनील ग्रोवर के बाद अब चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी शो का बायकॉट कर दिया है और कपिल को अकेले कीकू शारदा और नवजोत सिंह सिद्धू के साथ शूटिंग करनी पड़ी.

कपिल को पिछले दिनों अपने शो की शूटिंग चंदन, सुनील और अली के बिना करनी पड़ी. चंदन शो में चंदू चायवाले की भूमिका निभाते हैं वहीं अली नानी के किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करते हैं. शो से जुड़े एक सूत्र ने डीएनए से कहा, “सुनील वापस नहीं लौट रहे हैं. अली और चंदन ने भी शो का बायकॉट किया. इस वजह से कपिल के साथ केवल कीकू शारदा रह गए. वहीं, कपिल के करीबी नवजोत सिंह सिद्धू भी शूटिंग पर पहुंचे थे. लेकिन ऐसा कब तक चलेगा?”

द कपिल शर्मा शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी किरदार निभाते हैं सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर कपिल के शो में रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाते हैं और वह शो का अहम हिस्सा हैं. के शो में वापस नहीं लौटने के बारे में उनसे जुड़े एक सूत्र ने डीएनए को बताया, “सुनील ने शो पर वापस नहीं लौटने का फैसला किया है. वह सोनी चैनल के कॉन्ट्रेक्ट से बंधे हुए हैं, कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस से नहीं. सुनील ने सोनी से यह साफ कर दिया है कि कपिल के बर्ताव के बाद वह शो पर वापस नहीं लौट सकते हैं.”

कपिल के शो के महत्वपूर्ण कलाकार हैं अली असगर, सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर

यह पहली बार नहीं है जब कपिल और सुनील के बीच विवाद हुआ हो. सुनील कपिल के कलर्स पर प्रसारित होने वाले पिछले शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में गुत्थी का किरदार निभाते थे, बीच में कुछ ऐसा हुआ कि सुनील ने वह शो छोड़ दिया और स्टार पर अपना नया शो मैड इन इंडिया लेकर आए, हालांकि वह शो चला नहीं और सुनील ने कपिल के शो पर वापसी की. बाद में जब कलर्स चैनल से अनबन के बाद कॉमेडी नाइट्स विद कपिल बंद हुआ तो सुनील कपिल के साथ बने रहे. कुछ महीने पहले खबरें आई थीं कि कपिल ने अपने शो में सुनील की फिल्म कॉफी विद डी/i> का प्रचार करने से इनकार कर दिया है, इस पर सुनील ने कपिल का बचाव करते हुए कहा था कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *