आरजेडी स्थापना दिवस के आमंत्रण पत्र से Tej Pradap का नाम गायब

पटना। जहां Tej Pradap की पत्नी ऐश्वर्या राय पांच जुलाई को राजद स्थापना दिवस समारोह को लेकर बने पोस्टर में प्रमुखता से दिखाई दे रही हैं वहीं आरजेडी स्थापना दिवस के आमंत्रण पत्र से Tej Pradap का नाम गायब है इससे लग रहा है कि आरजेडी में सबकुछ ठीक नहीं है। राष्ट्रीय जनता दल के अंदर मचे तूफान के बीच लालू परिवार का एक और चेहरा पार्टी पोस्टर पर उभर आया है। वो चेहरा है लालू परिवार की बहू और पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद राय की पोती का लेकिन स्थापना दिवस को लेकर मीडिया को जारी प्रेस रिलीज में लालू प्रसाद के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव का कहीं नाम नहीं है।

राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन द्वारा जारी रिलीज में कहा गया है कि राजद के स्थापना दिवस का उद्घाटन तेजस्वी यादव करेंगे। समारोह में पूर्व सीएम राबड़ी देवी समेत अन्य सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी और नेता उपस्थित रहेंगे।

जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने तंज कसते हुए कहा कि जो तेज प्रताप यादव मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए नो इंट्री का बोर्ड लगा रहे थे आज उनकी पार्टी हीं ने उन्हें पार्टी से नो इंट्री का रास्ता दिखा दिया है। राजद के प्रवक्ता मृत्युजंय तिवारी ने कहा कि इस मामले को बेवजह तूल दिया जा रहा है। तेजप्रताप यादव की पार्टी में बड़ी अहमियत है।

उधर, भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि Tej Pradap यादव में एक अच्छे राजनेता के सारे गुण मौजूद हैं फिर भी पार्टी उन्हें तवज्जो नहीं देती है।

एश्वर्या के बारे में जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार का कहना है कि लालू प्रसाद के परिवार में जन्म लेने वाला या उस घर में इंट्री लेने वाले की राजनीति में पदार्पण करने की स्वाभाविक दावेदारी बन जाती है इसलिए ऐश्वर्या का नाम पोस्टर में छपना कोई बड़ी बात नहीं है।

भाजपा नेता ज्ञानेंद्र ज्ञानू ने कहा कि राजद एक प्राइवेट लिमिटेड पार्टी है यहां सिर्फ परिवार के लोगों को ही मौका मिलता है।
भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि Tej Pradap यादव में एक अच्छे राजनेता के सारे गुण मौजूद हैं फिर भी पार्टी उन्हें तवज्जो नहीं देती है।

-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »