मेरी पर्सनल लाइफ पब्लिक के लिए नहीं है: प्रियंका चोपड़ा

मुंबई। एक इवेंट के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उनकी पर्सनल लाइफ पब्लिक के लिए नहीं है और न ही वह चाहती हैं कि पब्लिक उनके बारे में हर बात जाने। वह किसी के लिए भी जवाबदेह नहीं हैं। उन्होंने कहा, ‘मेरी पूरी लाइफ, खासकर मेरी पर्सनल लाइफ पब्लिक के लिए नहीं है। मेरी 90 पर्सेंट लाइफ भले ही पब्लिक के लिए हो, लेकिन 10 पर्सेंट लाइफ मेरे खुद के लिए है। मैं एक लड़की हूं और मेरा हक बनता है कि मैं इसे अपने तक ही सीमित रखूं।’
2018 में इन बॉलिवुड स्टार्स की होगी धमाकेदार शादी
प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के रिलेशनशिप की चर्चा लंबे वक्त से है। पिछले दिनों दोनों की सगाई की खबरों ने भी खूब ज़ोर पकड़ा। यूएस मीडिया ने तो कन्फर्म भी कर दिया था कि प्रियंका और निक ने इस साल जुलाई में प्रियंका के बर्थडे पर सगाई कर ली। दिनों-दिन अफवाहों का बज़ार गर्म होता चला गया, लेकिन प्रियंका या फिर निक ने कुछ भी खुलकर नहीं कहा। हालांकि अब प्रियंका ने निक से साथ हुई सगाई पर अपना स्टेटमेंट दिया है।
प्रियंका ने आगे कहा, ‘कई बार मैं हंसती हूं तो कई बार गुस्सा भी आता है, लेकिन ज़्यादातर ऐसा होता है कि मैं अपने पब्लिसिस्ट्स से कह देती हूं कि कोई बात नहीं आज जो न्यूज़ है वह कल के लिए बस कचरा है।
निक, प्रियंका से 10 साल छोटे हैं और पिछले कुछ वक्त से दोनों की सगाई की खबरें काफी आम हो चुकी हैं। कई बार एयरपोर्ट और अन्य जगहों पर प्रियंका को अपनी एंगेजमेंट रिंग छिपाते हुए भी देखा गया है। वहीं हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ छोड़ने की वजह से भी इन अफवाहों को और हवा मिली।
सलमान और डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने भी खुद साफ कर दिया कि प्रियंका ने शादी और हॉलिवुड प्रोजेक्ट के चलते उनकी फिल्म छोड़ी, लेकिन प्रियंका कहती हैं कि जब बात उनकी फैमिली, फैसलों या फिर रिलेशनशिप को लेकर आती है तो वह किसी के भी प्रति जवाबदेह नहीं हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »