मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति ने किया सरेंडर

बेगूसराय। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम में लड़कियों के साथ दरिंदगी के मामले में बिहार की पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रेश्वर वर्मा ने आज बेगूसराय के मंझौल सब डिवीजन कोर्ट में सरेंडर कर दिया। शेल्टर होम के केस में सीबीआई ने मंजू वर्मा के ससुराल में छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान 50 कारतूस मिलने के बाद मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रेश्वर वर्मा के खिलाफ आर्म्स ऐक्ट में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। चंद्रेश्वर वर्मा ने इसी केस में सिलसिले में सरेंडर किया है।
दरअसल, मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस की जंच के दौरान सीबीआई ने वर्मा के पटना स्थित आवास और उनके बेगूसराय स्थित ससुराल अलावा राज्य के चार जिलों में उनके करीब 12 ठिकानों पर छापे मारे थे। छापे के दौरान अर्जुन टोला स्थित मंजू वर्मा के ससुराल पक्ष के घर से 50 जिंदा कारतूस मिलने के बाद उनके और पति चंद्रशेखर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इसी केस में सिलसिले में चंद्रेश्वर वर्मा ने सोमवार को बेगूसराय के मंझौल सब डिवीजन कोर्ट में सरेंडर किया है।
बता दें कि चंद्रेश्वर वर्मा पर मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ कथित संबंध होने के आरोप हैं। इस कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर ने इस साल जनवरी से जून के बीच 17 बार बात की थी। इस जानकारी के सामने आने के बाद ही चंद्रेश्वर वर्मा पर सीबीआई का शिकंजा कसना शुरू हुआ था।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »