मुज़फ्फरनगर: नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने दर्ज़ कराये 164 के बयान

मुज़फ्फरनगर। अभ‍िनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui)  की तलाकशुदा पत्नी आलिया सिद्दीकी उर्फ अंजना किशोर पांडे ने आज शुक्रवार को दिल्ली से मुज़फ्फरनगर पहुंचकर सीजेएम कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया। आलिया पुलिस फोर्स के साथ कोर्ट पहुंची थीं।

गौरतलब है कि पिछले 6 माह से आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है। लॉकडाउन के समय नवाजुद्दीन अपनी मां की बीमारी के चलते मुंबई से मुजफ्फरनगर स्थित अपने गांव बुढाना आ गए थे और तभी से अपने भाइयों के साथ यहीं रह रहे हैं।

दरअसल अप्रैल माह में आलिया ने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन पर नवाज के भाइयों पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें आलिया ने नवाज के भाइयों पर अपनी बेटी के साथ अश्लील हरकत और मोबाइल पर बेटी को पोर्न फिल्म दिखाने का आरोप लगाया था। ये मामला मुंबई से मुजफ्फरनगर कोर्ट में ट्रांसफर हो गया था। इस मामले की सुनवाई यहां पास्को कोर्ट में चल रही है।

आलिया पैसों के लालच में नवाजुद्दीन सिद्दकी परिवार को ब्लैकमेल कर रहींं

आलिया ने कोर्ट में अपना 164 का बयान दर्ज कराया है। उन्होंने नवाज के भाइयों पर अपनी बेटी के साथ यौन उत्पीड़न और मानसिक उत्पीड़न के साथ-साथ नवाज के भाइयों और परिवार के अन्य सदस्यों पर मारपीट करने की बात कही है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील एडवोकेट नदीम सैफी का कहना है कि आज आलिया अकेली कोर्ट पहुंची थी। उसकी बेटी साथ नहीं थी जबकि कोर्ट में उसकी बेटी के बयान होने थे। आलिया पैसों के लालच में नवाजुद्दीन सिद्दकी परिवार को ब्लैकमेल कर रही है। उसके सभी आरोप बेबुनियाद हैं।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *