मुज़फ्फरनगर: कबाड़ी की दुकान में विस्फोट से 4 लोगों की मौत, 3 घायल

मुज़फ्फरनगर। लंबे समय तक दंगा प्रभावित जिला मुज़फ्फरनगर आज धमाकों से दहल गया। यहां के कच्ची सड़क पर एक कबाड़ी की दुकान में विस्फोट की चपेट में आने से 4 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 3 लोग घायल भी हैं। पुलिस के साथ फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर है। एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
भयंकर विस्फोट के बाद ही तत्काल मुजफ्फरनगर में एटीएस के साथ आर्मी से स्पेशल जांच दल, सहारनपुर से बम स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया। इस घटना के बाद डीआईजी और मेरठ से आईजी भी पहुंचे हैं। कच्ची सड़क पर पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल को सील कर दिया है। मामले के पड़ताल के लिए मेरठ से एटीएस और आर्मी का जांच दल मुज़फ्फरनगर पहुंच रहा है। मुज़फ्फरनगर विस्फोट में डीजीपी ऑफिस ने रिपोर्ट मांगी है।विस्फोट की प्रकृति की जांच के लिए बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल टीम मौके पर है। एटीएस भी विस्फोट की जांच में लगी है। एसएसपी अनंत देव तिवारी ने इस बात की पुष्टि की है।
घटना सिविल लाइन थाने के कच्ची सड़क पर हुई। निसार ने अपनी एक दुकान कबाड़ी ताजीम को किराए पर दे रखी है। पेचकस-हथोड़े से कबाड़ी कुछ सामान तोड़ रहा था, इसी दौरान विस्फोट हुआ। विस्फोट में कबाड़ी ताजीम और निसार की मौत हो गई। इसी दौरान वहां से बाइक से गुजर रहे नवाजिश के भी चिथड़े उड़ गए। एक अन्य पड़ोसी शहजाद भी विस्फोट की चपेट में आ गया। महिला कौसर समेत नोशाद, यूसुफ घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
विस्फोट इतना भयानक था कि 50 फुट दूर तक मांस के लोथड़े बिखरे नजर आए। आसपास के इलाके को सील कर दिया गया है। एसएसपी अनंत देव ने बताया कि कुछ लोगों कबाड़ी को कुछ समान तोड़ते हुए देखा था। विस्फोट कैसे हुआ, इसकी जांच की जा रही है। मेरठ से एटीएस और आर्मी का एक जांच दल को मौके पर बुलाया गया है। जांच के बाद ही पूरे मामले का सच सामने आएगा।
मृतकाें के नाम
1-निसार पुत्र मुन्फेड निवासी सरवट।
2-शहजाद पुत्र अताउरहमान निवासी रहमत नगर।
3-ताजीम पुत्र मोहम्मद अली निवासी इंद्रा कालोनी।
4-नवाजिश पुत्र याकूब निवासी सरवट।
घायलों के नाम
1- कौशर पत्नी कमरू निवासी इंद्रा कालोनी।
2-नौशाद पुत्र कय्यूम निवासी सरवट।
3-यूसुफ पुत्र अली हसन निवासी इमरान कालोनी(मेरठ रेफर)।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »