वाराणसी में BJP मेयर मृदुला जायसवाल की जीत पर मुस्लिम महिलाओं ने मनाया जश्न

वाराणसी। वाराणसी के मेयर पद पर बीजेपी की मृदुला जायसवाल ने जीत हास‍िल की है। इसकी सूचना म‍िलते ही बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं मुस्लिम महिला फाउंडेशन के अर्दली बाजार स्थित कार्यालय में जुट गईं।

इसके बाद मुस्लिम महिला फाउंडेशन की नेशनल सदर नाजनीन अंसारी को माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। बोलीं- अब कट्टरपंथियों और राष्ट्रविरोधी ताकतों को समर्थन देने वालों का सफाया हो जाएगा.

नाजनीन अंसारी ने कहा, वाराणसी से मेयर पद के लिए मृदुला जायसवाल की जीत ने राष्ट्रवादी शक्तियों के विजय का संदेश काशी से दिया है। अब कट्टरपंथियों और राष्ट्रविरोधी ताकतों को समर्थन देने वालों का सफाया हो जाएगा।

भारत के लोग सांप्रदायिक एकता, सहिष्णुता और मोहब्बत में यकीन रखते हैं। जब शांतिप्रिय लोग एकत्र होते हैं तो राष्ट्रविरोधी तत्वों और उनके समर्थकों को मुंह की खानी पड़ती है। यह जीत वाकई में पीएम नरेंद्र मोदी, योगी आदित्यनाथ और महिला समर्थक नीतियों की जीत है।

बता दें, तीन तलाक के मसले पर पीएम मोदी का साथ मुस्लिम महिलाओं को मिलने से मुस्लिम महिलाएं खुश थीं और उनका रूझान बीजेपी प्रत्याशी की तरफ ही था।

उधर, तीन तलाक के खिलाफ पूरे देश में आन्दोलन खड़ा करने वाली नाजनीन अंसारी ने राष्ट्रवादी शक्तियों को अपना पूरा समर्थन दिया था।

-एजेंसी