मुस्‍लिम महिला का भरोसा: मोदी-योगी की पेंटिंग्‍स को बांधी राखी

बलिया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ की पेंटिंग्स बनाने पर पति के हाथों बुरी तरह पीटकर ससुराल से बेदखल नगमा ने अनूठे ढंग से राखी का त्योहार मनाया है। पति के हाथों प्रताड़ित होने के बाद न्याय के लिए भटक रही नगमा ने एक बार फिर मोदी और योगी को पेंटिंग्स बनाकर राखी बांधी है।
नगमा ने राखी पर बनाई खास पेंटिंग्स भेजकर कहा, ‘मेरे जैसी लाखों मुस्लिम बहनों के हक और हुकूक की हिफाजत मेरे यही दोनों (मोदी और योगी) भाई करेंगे।’
बता दें कि जिले के सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के बसारिकपुर गांव की इस मुस्लिम महिला को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर बनाने पर उनके पति और ससुराल के लोगों ने जमकर पीटा था। यही नहीं ससुराल वालों ने पीड़ित महिला को घर से बाहर निकाल दिया था।
पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी। नगमा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने देशभर में ट्रिपल तलाक की सताई हुई बहनों को न्याय दिलाने के लिए जो बीड़ा उठाया है, उससे हमारी जैसी बहनों को बहुत खुशी है। नगमा ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही ट्रिपल तलाक की सताई हुई बहनों को न्याय मिलेगा और उनकी जिंदगी में खुशहाली आएगी। नगमा ने इसके पहले गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी को लालकिला से झंडा फहराते हुए पेंटिग्स बनाकर बधाई भी दी थी।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »