महिला सशक्तिकरण के नाम, Nisha ने आयोजित की शाम

मुंबई। Nisha JamVwal और फ़िनिक्स मार्केट सिटी ने वूमन अचीवर्स की उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए बॉम्बे कॉफ़ी हाउस में एक ख़ास कार्यक्रम का आयोजन किया। जामवाल फ़ोरम और #BombayWomenAchievers से जुड़ी महिलाओं ने बढ़-चढ़कर इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया। सभी ने यहां पर उपलब्ध स्वादिष्ट व्यंजनों और टी बार का भी भरपूर लुत्फ़ उठाया।

निशा जामवाल का फ़ोरम आपसी विकास, चर्चा, बहस, मुश्किल घड़ी में एक-दूसरे की मदद करने, समस्याओं को सुलझाने के लिए सुझाव देने और दर्शनशास्त्र से जुड़ा है और इन सबके ज़रिए महिलाओं की तमाम समस्याओं का हल ढूंढने में यकीन करता है।

डिज़ाइनर पूजा त्रिवेदी और श्रद्धा वोरा द्वारा डिज़ाइन किए गए स्विश पिंक ड्रेस में बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रहीं निशा जामवाल ने कहा, “मैं महिलाओं के लिए महिलाओं पर यकीन करती हूं । इस अभियान का मकसद एक-दूसरे की मदद‌ करना, एक-दूसरे को आगे बढ़ाना, एक-दूसरे को प्रोत्साहित करना और महिलाओं से जुड़े तमाम तरह के कलंक मिटाना और उससे जुड़े स्टीरियोटाइप तोड़ना है। चलिए, हम मिलकर सभी को ग़लत साबित करें। सामूहिक तौर पर काम करना, हौसला अफ़ज़ाई करना, विकास और फ़ोरम की बैठकों के ज़रिए समस्याओं का समाधान निकालना मेरा मुख्य उद्देश्य है।”

फ़िनिक्स मार्केट सिटी के मयंक लालपुरिया ने कहा, “वूमन अचीवर्स से संबंधित निशा जामवाल की इस पहल और महिला सशक्तिकरण अभियान को हमारा पूरा सहयोग हासिल है।”

BombayWomenAchievers: Musical Women Empowerment High Tea With Nisha JamVwal
BombayWomenAchievers: Musical Women Empowerment High Tea With Nisha JamVwal

अभिनेत्री सुज़ैन बर्नेट, एक्टर श्रेया नारायण, शिल्पा तुलसकर, रौशनी डालमिया, राज्यलक्ष्मी राव, डेलना मिस्त्री, किरण सिप्पी, निशा जामवाल, ज्वैलर धनिका पोपली, जानी-मानी डाइटीशियन सुमन अग्रवाल, समाजसेवी-व्यवसाई ज्योति वोरा, पोद्दार की प्रिंसिपल अवनिता बीर, जानी-मानी गायनैक डॉ रिश्मा ढिल्लन, जज राज्यलक्ष्मी राव, लेखिका नीलम कुमार, रीना गुप्ता, मधु सतीश शाह, रौशनी डालमिया, क्रिशा घानासिंह, शिक्षाविद् शारवरी ल्यूथ, शो डायरेक्टर यास्मिन मोरानी, फिल्ममेकर नंदिता पुरी, सिंगर अनुष्का जग, वकील शोभा जगतियानी,लेखक ,निर्देशक,सामाजिक कार्यकर्त्ता अनुषा अय्यर ,लेखक शशि भंसल जैसी अलग-अलग क्षेत्र की हस्तियों ने इस विशेष आयोजन में शिरकत की।

इस मौके पर निशा जामवाल ने अमेरिकी सिंगर अनुष्का जग को ख़ासतौर से परफॉर्म करने का मौका देकर वहां उपस्थित सभी ख़ास मेहमानों को आश्चर्यचकित कर दिया। अनुष्का ने अपना नया सिंगल ‘रीबर्थ’ सुनाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस गाने के लिए उन्हें लोगों की ख़ूब वाहवाही मिली। अनुष्का का ये गाना महिलाओं की नई शुरुआत और उनके कई बार जन्म लेने‌ की कहानी बयां करता है।

इन सबके अलावा शेफ़ ओनकार ने बेहद स्वादिष्ट हाई टी बुफ़े से लोगों का दिल जीत लिया ।

-एजेंसी

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *