म्यूजिकल ड्रामा फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग शुरू

मुंबई। फिल्म निर्देशक जोया अख्तर की म्यूजिकल ड्रामा फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट और ऐक्टर रणवीर सिंह ने शुरू कर दी है। इस बारे में बड़े जोश के साथ हाल ही में आलिया ने एक ट्वीट भी शेयर किया है।
उन्होंने लिखा है, ‘और आखिर गली बॉय का आ गया डे 1 !!! कई वजहों से मेरे लिए ये बेहद ही खास फिल्म है !!! आप सभी मुझे अपनी शुभकामनाएं दीजिए !!! आपका सपोर्ट और प्यार मेरे लिए काफी मायने रखता है। तो चलो हो जाए तैयार @RanveerOfficial #zoyaakhtar.’
जिसके बाद आलिया के पोस्ट को ही रिट्वीट करते हुए को-स्टार रणवीर सिंह ने सभी का ढेर सारी शुभकामनाएं भेजने के लिए चंद मिनट पहले ही देखिए कैसे शुक्रिया अदा किया है।
इसके आगे आलिया ने सोशल मीडिया पर फिल्म प्रॉडक्शन की ओर से शूट के पहले दिन पर किए शानदार स्वागत की कहानी भी साझा की है। इसके अलावा ऐक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर जो इस फिल्म के सह-निर्माता भी हैं, वह भी अपनी बहन को शुभकामना देने से पीछे नहीं रहे।
ऐसे इस फिल्म में इन दोनों के अलावा ऐक्ट्रेस कल्कि कोचलीन भी नजर आएंगी। इसमें वह रणवीर के साथ रैप करती दिखेंगी जो असल में मुंबई स्ट्रीट के रैपर डिवाइन और नैइजी से प्रभावित बताए जा रहे हैं।
बहरहाल, आलिया के पास इस फिल्म के बाद अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ है, जिस फैंटसी फिल्म में वह रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय के साथ दिखेंगी। वहीं फिर मेघना गुलजार की अगली फिल्म ‘राजी’ में भी आलिया नजर आएंगी। हालांकि जहां तक बात ‘गली बॉय’ की है तो इसके फ्लोर पर आते ही, अब इसके फर्स्ट लुक का भी इंतजार दर्शकों में देखा जा सकता है !
-एजेंसी