फिल्मों से भी बड़ा है बॉलीवुड में म्यूजिक माफिया: सोनू निगम

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के बाद बॉलीवुड में खेमेबाजी पर चर्चा चल रही है। इस बीच सिंगर सोनू निगम ने कहा है कि फिल्मों से भी बड़ा बॉलीवुड में म्यूजिक माफिया है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग नए और बाहर से आए लोगों को काम नहीं करने दे रहे हैं।
बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिजम और खेमेबाजी की बहस खड़ी हो गई है। कई लोग बॉलीवुड के कुछ बड़े नामों पर बाहर से आने वाले लोगों को परेशान करने का आरोप लगा रहा है। अब इसी कड़ी में दिग्गज सिंगर सोनू निगम ने भी बॉलीवुड की म्यूजिक इंडस्ट्री में खेमेबाजी और लोगों को परेशान किए जाने का आरोप लगाया है।
सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर हाल में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री में म्यूजिक माफिया की बात की है। सोनू का कहना है कि यह म्यूजिक माफिया नए और टैलंटेड सिंगर्स की तरक्की में रोड़े अटकाता है। सोनू ने कहा कि कई बड़े म्यूजिक डायरेक्टर्स और सिंगर्स से काम छीन लिया गया क्योंकि कुछ बड़े एक्टर्स ने उन्हें काम दिए जाने से रोका था। सोनू ने कहा कि यह म्यूजिक माफिया फिल्मों से बहुत बड़ा है।
सोनू ने यह भी कहा कि उन्होंने कम उम्र में काम करना शुरू कर दिया था लेकिन आज के माहौल में नए सिंगर्स के साथ कंपोजर, राइटर और प्रोड्यूसर काम करना चाहता है लेकिन एकदम से म्यूजिक कंपनी उसके साथ काम करने से मना कर देती है। उन्होंने कहा कि उन्होंने खुद यह सब झेला है लेकिन अब माहौल और ज्यादा खराब हो चुका है।
सोनू ने बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर यह सब नहीं रोका गया तो कोई बड़ी बात नहीं है कि जल्द ही संगीत की दुनिया में भी सुइसाइड जैसे मामले सामने आने लगें। सोनू ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर भी बेहद दुख जताया है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *