मुंबई पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा को समन भेजा, राज कुंद्रा की परेशानियां बढ़ेंगी

मुंबई। मुंबई पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा को पूछताछ के लिए समन भेजा है। शर्लिन से शुक्रवार को पूछताछ होगी। पुलिस लगातार नए गवाहों और पीड़‍ितों से पूछताछ कर रही है। लेकिन शर्लिन की गवाही राज कुंद्रा की परेशानियां बढ़ाने वाली हैं। ऐसा इसलिए कि शर्लिन न सिर्फ पॉर्न फिल्‍म केस में अहम गवाह हैं, बल्‍क‍ि वह राज कुंद्रा पर सेक्‍सुअल हैरसमेंट के भी आरोप लगा चुकी हैं।
पोर्नोग्राफी केस में जेल में बंद राज कुंद्रा को रिहाई के लिए अब और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। राज कुंद्रा 9 अगस्‍त तक न्‍याय‍िक हिरासत में हैं। उनकी जमानत याचिका पर जहां 7 अगस्‍त को बम्‍बई हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है वहीं 10 अगस्‍त को सेशंस कोर्ट में भी जमानत याचिका पर सुनवाई होगी।
कोर्ट ने पुलिस से मांगा जवाब
राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। उन्‍हें पहले 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रखा गया जबकि किला कोर्ट ने बाद में उन्‍हें 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया। सेशंस कोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए 10 अगस्‍त की तारीख तय की है। राज कुंद्रा के साथ ही उनके आईटी हेड रायन थार्प की जमानत याचिका पर भी 10 अगस्‍त को सुनवाई होगी। कोर्ट ने जमानत याचिका पर मुंबई पुलिस से भी जवाब मांगा है। बताया जाता है कि पुलिस एक बार फिर जमानत का विरोध करेगी।
पुलिस का तर्क, रिहाई हुई तो बिगड़ सकता है मामला
इससे पहले 28 जुलाई को किला कोर्ट ने राज कुंद्रा की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। कोर्ट अभ‍ियोजन पक्ष के इस तर्क से संतुष्‍ट दिखी कि रिहाई के बाद राज कुंद्रा केस की जांच और गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं। कोर्ट में पुलिस ने कहा था राज कुंद्रा पावरफुल हैं। वह केस में मुख्‍य आरोपी हैं। ऐसे में यदि उन्‍हें रिहा किया जाता है तो वह गवाहों और जांच दोनों को प्रभावित कर सकते हैं। वह सबूत मिटा सकते हैं। पुलिस ने कोर्ट में यह भी बताया कि राज कुंद्रा के ख‍िलाफ उनके पास पक्‍के सबूत हैं और क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के दफ्तर से 68 एडल्‍ट वीडियोज जब्‍त किए हैं।
शर्लिन चोपड़ा ने अप्रैल में दर्ज करवाई थी एफआईआर
दूसरी ओर इस पूरे मामले में शर्लिन चोपड़ा की गवाही अहम साबित हो सकती है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से पहले ही शर्लिन चोपड़ा ने अप्रैल महीने में बिजनेसमैन पर सेक्‍सुअल हैरेसमेंट को लेकर भी एफआईआर दर्ज करवाया है। शर्लिन का आरोप है कि एक बिजनेस डील के सिलसिले में उनकी राज कुंद्रा से बात हुई थी। लेकिन फोन पर मेसेज में दोनों के बीच बहस हो गई थी। इसके बाद राज कुंद्रा उनके घर आए थे और जबरन उन्‍हें किस किया था। शर्लिन ने राज कुंद्रा को रोकने की कोश‍िश की थी, लेकिन वह डरी हुई भी थीं।
शर्लिन का दावा, शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं हैं राज
शर्लिन चोपड़ा ने अप्रैल महीने में राज कुंद्रा के ख‍िलाफ आईपीसी की धारा 376, 384, 415, 420, 504 और 506, 354 (ए) (बी) (डी), 509, और आईटी एक्‍ट की धारा 67, 67 (A), मह‍िलाओं को गलत ढंग से दिखाने को लेकर अध‍िनियम की धारा 3 और 4 के तहत मामला दर्ज किया है। शर्लिन ने अपनी श‍िकायत में यह भी दावा किया कि राज कुंद्रा ने उनसे कहा था कि श‍िल्‍पा शेट्टी के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी से वह खुश नहीं हैं।
शर्लिन पर भी लटक रही गिरफ्तारी की तलवार
हालांकि, पॉर्न फिल्‍म मामले में शर्लिन की मुश्‍क‍िलें भी कम नहीं हैं। शर्लिन ने पुलिस का समन मिलने से पहले ही कोर्ट में अंतरिम जमानत की याचिका दायर की थी लेकिन कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी। यहां यह बात भी ध्‍यान देने वाली है कि शर्लिन चोपड़ा ने फरवरी महीने में एक और श‍िकायत दर्ज करवाई थी, जिसमें उन्‍होंने आरोप लगाया था कि बिना उनकी इजाजत के उनके कुछ अश्‍लील वीडियोज को ओटीटी ऐप पर अपलोड किया गया। शर्लिन को यह भी डर है कि पुलिस उन्‍हें भी मामले में गिरफ्तार कर सकती है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *