सोनी के SAB Channel पर ‘मंगलम् दंगलम्’ में मिसेज कुट्टी का एलर्जिक रिएक्‍शन

सोनी के SAB Channel पर चर्चित सीरीज ‘मंगलम् दंगलम्’ एक पिता और उसके होने वाले जमाई के बीच प्‍यारी-सी नोंकझोंक से पूरे देशभर में दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।

SAB Channel पर चर्चित सीरीज ‘मंगलम् दंगलम्’ में अर्जुन (करणवीर शर्मा) और रूमी (मनीषा रावत) शादी के लिये अपने-अपने माता-पिता को मनाने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं इस प्रेम कहानी में एक नया मोड़ आ गया है।

जब लावण्‍या सकलेचा परिवार में आती है तो वह रूमी से कहती है कि उसे अपनी पाक कला के हुनर को आजमाना चाहिये और मिसेज कुट्टी का दिल जीतने के लिये पायसम बनाना चाहिये। पायसम का मजा लेने के बाद उसे बहुत ही गंभीर एलर्जिक रिएक्‍शन हो जाता है। यह देखकर अर्जुन, रूमी से नाराज हो जाता है वहीं रूमी अभी भी इस बात से बेखबर है कि पायसम में अखरोट किसने डाले। थोड़ी देर बाद ही उसे अपने पिता के कमरे में अखरोट के छिलके मिलते हैं और वह उन पर निचले स्‍तर की चाल चलने का आरोप लगाती है- जिससे कि वह पूरी तरह इनकार करते हैं। इसके बाद, संजीव (मनोज जोशी) यह पाता है कि घर में कोई चाल चलने की कोशिश कर रहा है और इसके बाद संजीव उसका पता लगाने लगता है। इसी बीच, मिसेज कुट्टी शादी के बाद रूमी का क्‍या नाम होगा उसकी लिस्‍ट बनाती है, जिससे संजीव बेहद गुस्‍सा हो जाता है।

क्‍या अर्जुन को अपनी मां की चाल का पता चल पायेगा ? क्‍या रूमी खुद को नाम बदलने की इस रस्‍म से खुद को बचा पायेगी?

रूमी की भूमिका निभा रहींमनीषा रावत ने कहा, ‘‘मुझे ‘मंगलम् दंगलम्’ में रूमी की भूमिका निभाने में बहुत मजा आ रहा है और सेट पर हमेशा ही खूब मस्‍ती होती है। हर दिन अर्जुन और रूमी की प्रेम कहानी में कुछ ना कुछ नया ट्विस्‍ट और टर्न होता है, जिससे रोमांच और बढ़ जाता है। हालांकि, इन सब ड्रामे के बीच, दर्शकों को जरूर ही ढेर सारी मस्‍ती और ठहाकों का अनुभव करने को मिलेगा।’’

मिसेज कुट्टी की भूमिका निभा रहीं अंकिता कुलकर्णी ने कहा, ‘‘इतने काबिल कलाकारों के साथ ‘मंगलम् दंगलम्’ के सेट पर काम करना बेहद मजेदार है। इसके आगामी ट्रैक में दर्शकों के लिये कुछ नये ट्विस्‍ट और टर्न होने वाले हैं, क्‍योंकि मिसेज कुट्टी को पायसम खाने के बाद एलर्जिक रिएक्‍शन हो जाता है और उसका चेहरा पूरी तरह सूज जाता है। रूमी अभी भी इस बारे में सोच रही है कि आखिर पायसम में अखरोट किसने डाले। इन सारी गलतफहमियों के साथ, दर्शकों को निश्चित रूप से हंसने का मौका मिलेगा।’’

-PR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »