Mr. Agra में मॉडल्स ने लगाया फैशन का तड़का

आगरा। आरोही संस्था के Mr. Agra 2018 के सीजन-6 के ऑडिशन C-9 रेस्टोरेंट के ऑडिटोरियम में आयोजित हुए। ऑडिशन का शुभारंभ सेल्स टैक्स एडिशनल कमिशनर पुनीत अग्निहोत्री, जॉन पॉल व व्यवसायी मनोज अग्रवाल ने सरस्वती माँ के समक्ष दीप प्रज्वलन कर ऑडिशन कर शुरुवात की। ऑडिशन में निर्णायक मण्डल में अभिनेता अमित सिंह, आईआईएफटी के निर्देशक विनीत बवनिया, मोनिका अग्रवाल, रुपिंदर कौर शामिल रही|
संस्था निर्देशक अमित तिवारी ने बताया की मिस्टर आगरा सीजन-6,के लिए 6 प्रतिभागियों का चयन किया गया। ऑडिशन में लगभग 40 से 50 प्रतिभागियों ने भाग लिया। इस आयोजन के स्पेशल सीक्वेंस के लिए फबीबी, बिग बाजार का समर स्प्रिंग कलैक्शन को दर्शाया जाएगा। जिसमे 2 मेल मॉडल्स के राउंड होंगे, 2 फीमेल्स मॉडल्स के राउंड होंगे और किड्स के भी 2 राउंड होंगे।
मिस्टर आगरा कॉन्टेस्ट का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी को अशोक कॉसमॉस मॉल में आयोजित किया जाएगा| जिसमे बतौर मुख्यातिथि मिस रशिया एना जूलिया शामिल होंगी।
Mr. Agra के सीजन-6 के ऑडिशन कार्यक्रम में प्रमुख रूप से शैलेन्द्र सिंह, डॉ ललितेश यादव, लखन सिंह कुशवाह, शेर सिंह, धनंजय सिंह, विक्रम जैन आदि मौजूद रहे।