प्रधानमंत्री मोदी की Breakfast meeting में सांसदों की मिली हिदायत

MPs get instruction in Prime Minister Modi's breakfast meeting
प्रधानमंत्री मोदी की Breakfast meeting में सांसदों की मिली हिदायत

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को यूपी के बीजेपी सांसदों से Breakfast meeting में अपने आधिकारिक निवास 7 लोक कल्याण मार्ग पर मुलाकात की। माना जा रहा है कि यूपी में पार्टी को मिली ऐतिहासिक जीत की खुशी में यह बैठक बुलाई गई थी। इसमें पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सीनियर नेता मुरली मनोहर जोशी और कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए।
टीवी रिपोर्ट्स के मुताबिक मीटिंग में पीएम ने सांसदों को हिदायत दी कि वे पुलिस को आजाद होकर काम करने दें और उस पर बेवजह दबाव न बनाएं। मोदी ने उनसे कहा कि वे अफसरों के ट्रांसफर और पोस्टिंग से भी दूरी बनाए रखें।
इस मुलाकात में लोक सभा और राज्य सभा के सभी सांसदों को बुलाया गया था। यह बैठक ऐसे वक्त में बुलाई गई है, जब हाल ही में पीएम मोदी ने बीजेपी सांसदों के सदन की कार्यवाही से गायब रहने को लेकर उनको जमकर फटकर लगाई थी। मोदी ने कहा था कि संसद में मौजूद रहना सदस्यों का बुनियादी कर्तव्य है। साथ ही पीएम ने निर्देश दिए थे कि सदस्य अविलंब अपनी मौजूदगी सुनिश्चित करें क्योंकि वह कभी भी किसी को तलब कर सकते हैं।
सूत्रों के मुताबिक मोदी ने सांसदों से कहा कि वह ‘सबका साथ, सबका विकास’ की नीति का पालन सुनिश्चित करें।
PM Modi & BJP President Amit Shah met MPs from Uttar Pradesh at 7, Lok Kalyan Marg in Delhi. pic.twitter.com/afN4t67M1k
—ANI (@ANI_news) March 23, 2017
हालांकि, गुरुवार को इस मुलाकात के बारे में कहा जा रहा है कि पार्टी के यूपी चुनाव में प्रदर्शन से खुश होकर सांसदों को सम्मानित करने के लिए यह यह बैठक बुलाई गई। मोदी ने चुनावों के दौरान सांसदों को अपने-अपने इलाके में जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी ताकत लगाने को कहा था। शायद इसी मेहनत का नतीजा है कि पार्टी और सहयोगी दलों को 325 सीटें मिली थीं। पार्टी की नजर अब गुजरात और दूसरे चुनाव वाले राज्यों पर है, जहां वह यूपी का फॉम्युला अपनाकर सत्ता में आने की कोशिश में जुट गई है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *