एमपी के गृह मंत्री की पत्‍थरबाजों को चेतावनी, नहीं मानोगे तो ठोक दिए जाओगे

भोपाल। एमपी में अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्यवाही जारी है। इसके साथ ही प्रदेश में अब पत्थरबाजों से भी निपटने के लिए कानून लाने की तैयारी चल रही है। इस बीच एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान आया है। उन्होंने तल्ख लहजे में अपराधियों को चेतावनी दी है। साथ ही कहा है कि गलते करोगे तो रोकेंगे, नहीं मानोगे तो ठोकेंगे।
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भोपाल में मीडिया से बात करते हुए कहा कि जिस घर से पत्थर आएंगे, उसी के पत्थर निकाले जाएंगे। यह सबक समाज में विध्वंस और खौफ फैलाने की सोच रखने वाले तत्वों को याद रखना होगा। प्रदेश में कानून का राज है। अराजकता फैलाने का प्रयास करने वाली ताकतों से अब सख्ती से ही निपटा जाएगा।
वहीं, इंदौर में ड्रग माफियाओं पर पुलिस ने बड़ी कार्यवाही की है। गृह मंत्री ने कहा कि इंदौर पुलिस की कार्यवाही ड्रग माफिया पर करारी चोट है। इस सफलता के लिए इंदौर पुलिस के जांबाज अफसर और जवानों को बहुत-बहुत बधाई। प्रदेश में अब किसी तरह के माफिया को नहीं रहने दिया जाएगा। गुटखा माफिया के खिलाफ भी कार्यवाही की जाएगी।
नरोत्तम मिश्रा के पास पश्चिम बंगाल चुनाव की भी जिम्मेदारी हैं। उन्होंने वहां के चुनाव पर कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार के आधा दर्जन से ज्यादा मंत्री कैबिनेट की बैठक से नदारद हैं। इससे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बात की पुष्टि होती है कि चुनाव पास आते-आते ममता जी अपनी पार्टी में अकेली रह जाएंगी। वहां जनता बीजेपी की सरकार बनाने का मन बना चुकी है।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *