चुनावी सीजन में सबसे ज्यादा मांग नमो प्रिंट वाली साड़ियों की

सूरत। इस साल की शुरुआत से ही गुजरात में सूरत के साड़ी मार्केट में बूम आया है। पुलवामा अटैक, एयर स्ट्राइक और अभिनंदन से संबंधित प्रिंट साड़ियां खूब बिकीं। अब इन दिनों लोकसभा और विधानसभा चुनावों के देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस के प्रिंट वाली साड़ियों की डिमांड बढ़ गई है। सबसे ज्यादा मांग नमो प्रिंट वाली साड़ियों की है। विभिन्न शहरों के नेता अपनी पार्टी के प्रमुख लीडर के तस्वीरों वाली साड़ियों की मांग कर रहे हैं।
किसी को 10 हजार साड़ियों तो किसी को 20 हजार साड़ियों का ऑर्डर मिला है। एक व्यवसायी मनीष अग्रवाल ने कहा कि उनके पास पार्टी के नेताओं और लोगो के प्रिंट वाली साड़ियों के ऑर्डर आए हैं। नेता ये साड़ियां अपने कार्यकर्ताओं और वोटरों को देने के लिए बनवा रहे हैं। डिजिटल प्रिंट वाली साड़ियों की डिमांड भी है। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा मांग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे वाली प्रिंट साड़ियों की है। उसके बाद योगी आदित्यनाथ की मांग है।
एक दूसरे व्यापारी ने कहा कि सबसे ज्यादा मांग सस्ती साड़ियों की है। उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्य प्रदेश और नॉर्थ ईस्ट राज्यों से 150 से 175 रुपये वाली साड़ियों का ऑर्डर आ रहा है। उन्हें लगभग दो लाख साड़ियों का ऑर्डर मिला है। व्यापारी ने बताया कि हाल ही में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद उन्हें 10 से 15 हजार साड़ियों का ऑर्डर मिला। यह ऑर्डर उत्तर प्रदेश, बिहार और दिल्ली से आया था और अब भी ये ऑर्डर आ रहे हैं।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »