Moradabad में बैंक के सामने दिनदहाड़े 33 लाख की लूट

मुरादाबाद। पीतलनगरी Moradabad में आज दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस को तगड़ी चुनौती दी। हेलमेट लगाए बाइक सवार दो बदमाशों ने सिविल लाइंस में एक्सिस बैंक के बाहर एक युवक से 33 लाख रुपया लूट लिया। पुलिस पड़ताल में लगी है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पीली कोठी के पास एक्सिस बैंक की शाखा के सामने दिनदहाड़े लूट की वारदात से शहर में सनसनी फैल गई।

यहां एक निजी कंपनी सिक्योरिटांस इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, जो बैंक के एटीएम में पैसे डालती है के कर्मचारियों से लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। शनिवार को कंपनी के कर्मचारी राहुल व अजय बैंक से 33 लाख रुपये लेकर 2:10 बजे निकले।

वारदात को करीब सवा दो बजे अंजाम दिया गया। दोनों कर्मचारियों ने एक्सिस बैंक से पैसा निकाला था जिसे वह शहर में एटीएम्स में रखने के लिए ले जा रहे थे। इनकी कंपनी के पास एटीएम फिल करने का ठेका है।

दोनों रोड पर खड़ी कैश वैन के पास जा रहे थे। इसी बीच पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने झपट्टा मार राहुल के कंधे से बैग लूटा और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बाइक पर दो बदमाश सवार थे।

ऐसा बताया जा रहा है इस मामले सिक्योरिटी गार्ड की लापरवाही सामने आ रही है। बंदूकधारी गार्ड को राहुल के पास होना चाहिए था लेकिन वह गाड़ी के पास खड़ा था।

सूचना पर Moradabad एसएसपी, एसपी सिटी सहित पुलिस अधिकारी पहुच कर पूछताछ कर रहे हैं।-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »