किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं मोहम्मद कैफ की Love Story

नई दिल्ली। टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का आज यानि कि 1 दिसंबर को 37वां जन्मदिन हैं। भारत के बेहतरीन फील्डर्स में से इस खिलाड़ी ने अब तक क्रिकेट से रिटायरमेंट नहीं लिया, लेकिन करीब 11 साल से क्रिकेट से दूर है। चाहे ये खिलाड़ी लाइमलाइट से दूर रहते हैं, लेकिन असल जिंदगी में इनकी Love Story किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

मोहम्मद कैफ की Love Story
मोहम्मद कैफ और पूजा यादव का लव अफेयर्स से लेकर शादी तक सीक्रेट रहा। एक वेबसाइट के अनुसार दोनों की पहली मुलाकात एक पार्टी में हुई थी और पूजा एक इवेंट मैनेजमेंट फर्म में काम करती थी और इसके बाद दोनों की आपसी बातचीत इतनी बढ़ गई की दोनों ने 4 साल तक डेटिंग की और एक प्राइवेट सेरेमनी में 26 मार्च, 2011 को शादी की थी। इसमें सिर्फ फैमिली मेंबर्स और कुछ क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे।

25 मार्च 2011 में मोहमम्द कैफ ने चोरी-छुपे शादी रचा ली थी। कैफ ने हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया से छुपा कर रखा और चार साल की डेटिंग के बाद पूजा यादव के साथ शादी कर ली।

बता दें कि उनकी पत्नी पूजा यादव एक जर्नलिस्ट थी। नोएडा की रहने वाली पूजा को कैफ ने चार साल डेट किया और फिर दोनों शादी कर ली। दोनों की मुलाकात एक पार्टी में कॉमन फ्रेंड के जरिए हुआ थी। पूजा तप एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में काम करती थी। पहली मुलाकात में ही दोनों अच्छे दोस्त बन गए और बातचीत का सिलसिला शुरू हो गया। चार साल डेटिंग करने के बाद दोनों ने प्राइवेट सेरेमनी में शादी कर ली। इस शादी की खबर सिर्फ परिवार और कुछ करीबी दोस्तों को ही थी। दोनों के एक बेटा और बेटी है।

मोहम्मद कैफ का क्रिकेट करियर
मोहम्मद कैफ के क्रिकेट करियर की बात करें तो इन्होंने 13 टेस्ट मैच खेलें, जिसमें 624 रन बनाए और 125 वनडे मैच में 2753 रन बनाए। वहीं इन्होंने आईपीएल में ये ज्यादा धूम नहीं मचा पाएं, इन्होंने 13 मैचों में 4 रन ही बनाए।

मोहम्मद कैफ की Love Story की स्टार एक क्रिकेटर की वाइफ होने के बाद भी पूजा हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती हैं। -एजेंसी