मोदी इस दौर के करिश्‍माई नेता, राहुल को इस्‍तीफा दे देना चाहिए: रजनीकांत

चेन्नै। लोकसभा चुनाव में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के बाद तमिल सुपर स्टार रजनीकांत ने नरेंद्र मोदी को करिश्माई नेता कहा है। इसी के साथ रजनीकांत ने बताया कि वह पीएम मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए 30 मई को दिल्ली में रहेंगे।
वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए सहानुभूति जताते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का उनके साथ सहयोग नहीं किया। रजनीकांत ने यह भी कहा कि राहुल कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को हैंडल करने के लिए अभी काफी यंग हैं।
चेन्नै में मीडिया से बातचीत के दौरान रजनीकांत ने कहा कि यह जीत मोदी की जीत है। उन्होंने कहा, ‘भारत में इंदिरा गांधी और राजीव गांधी करिश्माई नेता थे। उनके बाद नरेंद्र मोदी आज के दौर के करिश्माई नेता हैं।’ रजनीकांत ने माना कि पूरे देश में इस वक्त मोदी लहर है। बता दें कि 30 मई को नरेंद्र मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। शपथग्रहण समारोह में देश और विदेश से कई नामचीन हस्तियों भी शामिल होंगी। रजनीकांत ने भी कहा है कि वह शपथग्रहण समारोह का हिस्सा बनेंगे।
‘राहुल को इस्तीफा नहीं देना चाहिए’
नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण कार्यक्रम में रजनीकांत के साथ कमल हासन को आमंत्रित किए जाने की चर्चा है। रजनीकांत ने दिसंबर 2017 में राजनीति में आने के बारे में की गई घोषणा को अभी तक औपचारिक रूप नहीं दिया है। वहीं कांग्रेस में राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफे के पेशकश के बाद मचे घमासान पर रजनीकांत ने कहा कि उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए।
‘राहुल को साबित करना चाहिए कि वह कर सकते हैं’
रजनीकांत ने कहा, ‘राहुल को साबित करना चाहिए कि वह कर सकते हैं।’ उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष को मजबूत होना चाहिए। रजनीकांत ने यह भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने चुनाव में मेहनत नहीं की। रजनीकांत ने कहा, ‘मैंने यह नहीं कहा कि उनमें (राहुल में) नेतृत्व की कमी है बल्कि उनके लिए कांग्रेस को हैंडल करना मुश्किल है। काफी पुरानी पार्टी है, उसमें काफी वरिष्ठ नेता हैं। राहुल उन्हें कंट्रोल करने के लिए काफी यंग हैं।’ रजनीकांत ने कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने मेहनत नहीं की और न ही राहुल के साथ कोऑर्डिनेशन किया।’
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »