Mika Singh पर बैन के खिलाफ आई एमएनएस, क‍िया व‍िवाद‍ित ट्वीट

मुंबई। Mika Singh पर लगाए गए बैन के ख‍िलाफ राजठाकरे की पार्टी एमएनएस सामने आई है। इन दोनों संगठन के फैसले के खिलाफ राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (एमएनएस) आ गई है। इस पार्टी के फिल्म विंग के अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर Mika Singh का समर्थन किया।
गौरतलब है क‍ि पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की पार्टी में गाना गाने की वजह से मीका सिंह (Mika Singh) को सिनेमाजगत में काम करने से बैन कर दिया गया है।
AICWA (All India Cine Workers Association) और , FWICE(Federation of Western India Cine Employees) द्वारा मीका के खिलाफ यह फैसला लिया है।
महाराष्ट्र नव निर्माण सेना की फिल्म विंग के अध्यक्ष अमेय खोपेकर (Ameya Khopkar) ने मीका की तारीफ की। इसके साथ ही बैन करने वाली कमेटी को फर्जी तक बताया। अमेय खोपेकर ने ट्वीट किया- ‘नमस्कार, मुंबई पुलिस। कृपया इस फर्जी संगठन के खिलाफ सख्त कदम उठाइए जो कि मीका सिंह को बेवजह परेशान कर रही है।’

आगे लिखा- ‘मीका भाई आप कोल्हापुर , सांगली और सतारा जैसी जगहों पर रहने वाले लोगों के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। जय हिंद जय महाराष्ट्र।’ बैन होने के बाद मीका ने एक माफीनामा भी जारी किया था लेकिन कमेटी ने अपना फैसला वापस नहीं लिया।
– एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »