राहुल गांधी से शादी की बात को पूरी तरह नकारा विधायक अदिति सिंह ने

लखनऊ। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कुछ लोग दावा कर रहे थे कि जल्द ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और रायबरेली की कांग्रेस विधायक अदिति सिंह की शादी होने वाली है। यह दावा राहुल गांधी और अदिति सिंह की तस्वीरों के आधार पर किया जा रहा था, जिसमें राहुल गांधी, अदिति सिंह और उनके परिवार के कुछ लोग दिख रहे हैं। जल्द ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और इन तस्वीरों को को लेकर कई दावे किए जाने लगे।
अब इन सभी अफवाहों को अदिति सिंह ने साफ तौर पर नकार दिया है। अदिति सिंह ने कहा, ‘पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर जो अफवाह फैलाई जा रही है, उससे हैरान हूं। राहुल जी न सिर्फ हमारी पार्टी के अध्यक्ष हैं, बल्कि मेरे बड़े भाई जैसे हैं। मैं उनका बेहद सम्मान करती हूं। आप सब से निवेदन है कि शादी से संबंधित किसी अफवाह पर ध्यान न दें।’
‘अफवाहों के पीछे सियासी साजिश’
अदिति सिंह ने बातचीत में आशंका जताई है कि इन अफवाहों के पीछे राजनीतिक साजिश हो सकती है। कुछ लोग सियासी तौर पर उन्हें कमजोर करना चाहते हैं और उन्हीं लोगों ने इस तरह की अफवाह फैलाई होगी। अदिति ने साफ किया कि वह इन चीजों से डरने वाली नहीं है और अफवाहें उन्हें तोड़ नहीं सकती हैं।
बता दें कि अदिति सिंह ने 90 हजार से अधिक मतों के अंतर के साथ अपना पहला चुनाव जीता है और वह ड्यूक यूनिवर्सिटी, यूएसए से मैनेजमेंट स्टडीज में मास्टर्स हैं। वह रायबरेली विधानसभा सीट से पांच बार विधायक रह चुके अपने पिता अखिलेश की जगह लेने के लिए भारत लौट आईं। 29 वर्षीय विधायक को प्रियंका गांधी वाड्रा के करीबी सहयोगियों में से एक माना जाता है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »