जीएल बजाज में मिस्टर और मिस Farewell चुने

मथुरा। जीएल बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस में बीटेक, बीआर्क और एमबीए तृतीय वर्ष के छात्रों ने फाइनल वालों को रंगारंग कार्यक्रमों के साथ Farewell पार्टी आयोजित कर विदाई दी।

अभूतपूर्व और नूतन शिक्षण प्रणाली द्वारा अन्तर्राष्ट्रीय शिक्षा जगत में एक अलग पहचान कायम कर चुके आरके एजूकेशन हब के ख्यातिलब्ध संस्थान जीएल बजाज ग्रुप ऑफ इन्स्टीट्यशंस के परिसर में आयोजित Farewell पार्टी एक अलग ही रंग लेकर आई।

फेयरवेल पार्टी में बी.टैक, बीआर्क एवं एमबीए के सभी ब्रांच के छात्र-छात्राओं ने प्रतिभाग किया। फेयरवेल पार्टी के दौरान मिस फेयरवेल शिखा वाष्र्णेय इलेक्ट्रानिक्स कम्प्यनिकेशन इंजीनियरिंग व कम्प्यूटर साईंस इंजीनियरिग से मिस्टर फेयरवेल अंकित सारस्वत को चुना गया। अन्तिम चरण में सभी सीनियर्स को जूनियर्स द्वारा स्मृति चिन्ह भेंट किये गये। छात्रों द्वारा प्रस्तुत सोलो डांस, ग्रुप डांस, सोलो सिंगिग, ग्रुप सिंगिग, कविता पाठन इत्यादि रंगारंग प्रस्तुतियों के कार्यक्रमों ने समा बांध दिया। उनके सुनहरे कल की मंगल कामना के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।
जीएल बजाज में अकार्यक्रम का शुभारम्भ मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण, दीप प्रज्ज्वलन और सरस्वती वन्दना के साथ हुआ। कार्यक्रम के अगले चरण में

बी.टेेक अन्तिम वर्ष के विद्यार्थियो ने संस्थान में अध्ययन काल के दौरान अपने अनुभव जूनियर विद्यार्थियों के साथ बांटे तथा सफल छात्र जीवन के लिए उन्हें आवश्यक सलाह दी। अगले चरण में बी.टैक तृतीय वर्ष के छात्रों द्वारा अपने सीनियर्स यानि अन्तिम वर्ष छात्रों को उनके साथ बिताये तीन वर्षों के अनुभव के आधार पर कुछ उपनाम दिये गये। जो इस पूरे कार्यक्रम के सबसे अधिक मनोरंजक पल रहे। जूनियर्स द्वारा सीनियर्स के प्रति सम्मान जताते हुए कुछ भावभीनी प्रस्तुतियां भी दी गयीं। जीएल बजाज ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में आयोजित पूरे दिन चले इस फेयरवेल पार्टी ने उपस्थित छात्र-छात्राओं व शिक्षकों को खूब आनंदित किया। उन्हें अपनी कुर्सी से बांधे रखा। दर्शकों की इस पूरे कार्यक्रम के दौरान बजती तालियां दर्शा रही थी।

कार्यक्रम के अन्तिम चरण में आर.के. एजूकेशन हब के चैयरमेन डा. राम किशोर अग्रवाल, वाइस चैयरमेन पंकज अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने अन्तिम वर्ष के सभी छात्र-छात्राओं को उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि अंतिम वर्ष के सभी छात्र जीवन में राष्ट्रसेवा में हमेशा तत्पर रहें। वे समाज को अपने ज्ञान के द्वारा लाभान्वित करते रहे। समाज के अंतिम नागरिक तक ज्ञान का लाभ दें।

इस अवसर पर संस्थान के निदेशक डा. एलके त्यागी ने समस्त विद्याथिर्यो को शुभकामनाएं देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रो. रमाकान्त, प्रो. नितिन साहू, प्रो. उदयवीर सिंह, प्रो. विमल गुप्ता, प्रो. गजल सिंह आदि कार्यक्रम में मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »