मिस इंडिया फाइनलिस्ट ऐश्वर्या ने ली UPSC में 93 रैंक, फेमिना ने शेयर की फोटो

नई द‍िल्ली। एनसीसी बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर की बेटी और मिस इंडिया फाइनलिस्ट ऐश्वर्या श्योराण ने कल जारी हुए स‍िव‍िल सेवा के र‍िजल्ट में 93वीं रैंक हास‍िल की है, ज‍िसके बाद मिस इंडिया पेजेंट आयोज‍ित करने वाली फेमिना मैग्जीन ने ऐश्वर्या श्योराण की फोटो शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है।  ऐश्वर्या श्योराण  ने यूपीएससी की परीक्षा में 93वीं रैंक हासिल की है। ऐश्वर्या के नाम की चर्चा की वजह है उनका मिस इंडिया की फाइनलिस्ट होना।

इस बात की जानकारी फैमिना मिस इंडिया के इंस्टाग्राम पेज के जरिए दी गई है। इस पेज पर ऐश्वार्या की एक तस्वीर साझा की गई। तस्वीर के साथ कैप्स में लिखा है, ‘एश्वर्या श्योराण, फैमिना मिस इंडिया 2016 की फाइनलिस्ट, कैंपस प्रिंसेस दिल्ली 2016 , फ्रेशफेस की विजेता दिल्ली 2015 ने सिविल सेवा परीक्षा में ऑल इंडिया रैंक 93 हासिल करते हुए हमें गौरवान्वित किया है। उनकी इस उपलब्धि पर उन्हें बहुत-बहुत बधाई।’

ऐश्वर्या श्योराण साल 2017 में लैक्मे फैशन वीक के समर-रिजॉर्ट में पांच नए चेहरों में से एक बनी थीं। ऐश्वर्या श्योराण ने फेमिना मिस इंडिया के फाइनल में भी अपनी जगह सुनिश्चित की थी। लैक्मे फैशन वीक के ऑडिशन कैटवॉक करने के अलावा फैमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट रही ऐश्वर्या श्योराण नई दिल्ली में कई ब्यूटी कॉन्टेस्ट भी जीत चुकी हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या ने नई दिल्ली के संस्कृति स्कूल से अपना इंटरमीडिएट पूरा किया है। ऐश्वर्या ने परीक्षा उत्तीर्ण कर 97.5 प्रतिशत अंक हासिल किए। बाद में उन्होंने श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स से इकोनॉमिक्स ऑनर्स की पढ़ाई की। ऐश्वर्या के पिता का नाम अजय कुमार है। जो करीमनगर में 9वीं तेलंगाना एनसीसी बटालियन के कमांडिंग ऑफिसर हैं। ऐश्वर्या ने साल 2014 से मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने सबसे पहले दिल्ली से मिस क्लीन एंड क्लियर खिताब और 2015 में मिस कैंपस प्रिंसेस दिल्ली का खिताब भी जीता था।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *