kunal kamra की बदसलूकी, 4 एअरलाइंस ने लगाया हवाई यात्रा पर बैन

नई दिल्‍ली। स्टैंडअप कॉमेडियन kunal kamra पर इंडिगो, एयर इंडिया , स्पाइसजेट के बाद अब गो एअर ने भी हवाई यात्रा पर बैन लगा दिया है।
टीवी एंकर अरनब गोस्‍वामी पर फ्लाइट में अभद्र टिप्पणी करने की वजह से kunal kamra पर ये बैन लगाया गया है।
कुणाल कामरा ने इस बारे में अपना बचाव करते हुए ट्वीट किया, ‘मैं और वह पत्रकार लखनऊ से लौटते हुए फिर एक बार एक ही फ्लाइट में थे। मैंने उनसे विनम्रता के साथ पूछा कि क्या वह मेरे साथ चर्चा करना चाहेंगे लेकिन उन्होंने अकड़ में हाथ से इशारा करते हुए मुझे दूर रहने को कहा। मैंने वही किया।’
बता दें कि कुणाल कामरा ने विमान के अंदर एक टीवी एंकर अरनब गोस्‍वामी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उड्डयन मंत्री ने भी ट्वीट करके कहा था कि विमान में इस तरह की गतिविधि स्वीकार्य नहीं है और अन्य एयरलाइन को भी कार्यवाही करनी चाहिए।
क्या था मामला
कुणाल कामरा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एंकर पर अभद्र टिप्‍पणियां करके उन्‍हें उकसाने की कोशिश कर रहा है। हालांकि एंकर अरनब गोस्‍वामी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। कामरा कह रहा है, ‘मैं आपसे नम्रता से बात कर रहा हूं, जबकि आप नम्र व्यवहार के लायक नहीं हैं।’
कामरा मुंबई से लखनऊ जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 5317 में सवार था।
कुणाल पर फिल्ममेकर ने लगाए गंभीर आरोप
इसी बीच फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने कुणाल कामरा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि कुणाल कांग्रेस नेता संजय झा के साथ मिलकर काम कर रहा है।
रंजन के मुताबिक उन्होंने कुणाल के साथ एक वीडियो इंटरव्यू भी किया था, लेकिन उसमें रंजन के कुछ सवाल ऐसे थे जिनके जवाब न तो कुणाल ने दिए और न ही संजय झा ने। इसके बाद वह इंटरव्यू कभी रिलीज नहीं किया गया और कुणाल उसकी फुटेज खोने का बहाना बनाता रहा। रंजन का आरोप है कि कुणाल संजय के साथ मिलकर दलित-मुस्लिम की राजनीति करना चाहता था।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *