आज़म खान की तस्वीर देख भड़क उठे Minority minister मोहसिन रजा

Minority minister Mohsin Raza has seen a picture of Azam Khan in his ministry.
आज़म खान की तस्वीर देख भड़क उठे Minority minister मोहसिन रजा

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के Minority minister मोहसिन रज़ा आज उस  समय  गुस्‍से में  आ  गए  जब उन्‍होंने अपने ऑफिस में आज़म खान की  तस्‍वीर रखी देखी, सबको मालूम है कि जब से आदित्यनाथ योगी सरकार सत्ता में आई है, तभी से लगातार एक्शन में दिखाई दे रही है।

आज यह बात चर्चा का विषय रही कि योगी सरकार के एक मात्र मुस्लिम चेहरे अल्पसंख्यक मंत्री मोहसिन रजा अपने दफ्तर का निरीक्षण करते समय आज़म खान की तस्‍वीर पर भड़क गए ।

इस दौरान मोहसिन रजा को ऑफिस में आजम खान की फोटो लगी दिखी जिससे वह भड़क गये और अफसरों को कड़ी फटकार लगाते हुये तत्काल फोटो हटाने का आदेश दिया।

मोहसिन रजा जब दफ्तर पहुंचे, तो वहां चेंबर के बाहर लगी आजम खान की तस्वीर देख कर भड़क गये। उन्होंने हज कमेटी के सचिव को तुरंत व्यवस्था बदलने के निर्देश दिये हैं।

ऑफिस में आजम खान की तस्वीर देखकर मंत्री मोहसिन भड़क गए और अधिकारियों से तुरंत तस्वीर हटवाने को कहा।
उन्होंने अधिकारियों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरें लगाने के आदेश दिये।

इसके साथ ही लोगों की सुविधाओं को बढ़ाने पर प्रधानमंत्री की घोषणाओं को जगह-जगह लिखने को कहा है। इसके अलावा उन्होंने वहां कबाड़ में सड़ रही एक नई कार को लेकर फटकार लगाई।
इस दौरान रजा ने पीने के पानी को लेकर भी अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए।

मोहसिन रज़ा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल में एक मात्र मुस्लिम चेहरा हैं।

क्रिकेटर से राजनेता बने मोहसिन रज़ा 15 जनवरी, 1968 को जन्मे मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले एकमात्र मुस्लिम नेता दाहिने हाथ के बल्लेबाज़ रहे हैं और 1987-1989 के बीच उत्तर प्रदेश की रणजी क्रिकेट टीम के सदस्य थे।

मोहसिन रज़ा फिलहाल किसी भी सदन के सदस्य नहीं है, इसलिये उन्हें छह महीने के अंदर विधानमंडल के किसी एक सदन (विधानसभा या विधान परिषद) का सदस्य बनना होगा।

मोहसिन रज़ा मूल रूप से लखनऊ के रहने वाले हैं और लखनऊ के गवर्नमेंट जुबली इंटर कॉलेज प्राथमिक शिक्षा ग्रहण की है।

  • एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *