अल्पसंख्यकों को भारत से अच्छा देश और मोदी से अच्छा नेता नहीं मिल सकता: शाहनवाज

नई दिल्‍ली। देश इस समय भयंकर कोरोना महामारी का एकजुटता से मुकाबला कर रहा है। इस बीच कुछ तथाकथित लोगों द्वारा देश की छवि बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने इसको लेकर शुक्रवार को अपना बयान दिया।
हुसैन ने अपने बयान में कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने साफ कहा है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पूरा देश एकजुट है। स्वास्थ्य कर्मी, पुलिसकर्मी, प्रशासन व अन्य लोग बिना किसी भेदभाव के दिन रात सेवा में जुटे हैं।’
उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि पूरे देश में स्वास्थ्यकर्मियों और प्रशासन को देशवासियों का भी संक्रमण रोकने में पूरा समर्थन मिल रहा है।
हुसैन ने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में भारत में कोई भेदभाव नहीं है लेकिन यही के कुछ तथाकथित बुद्धिजीवी देश की छवि बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि एक-दो अपवाद की घटनाओं से पूरी कौम को बदनाम नहीं किया जा सकता क्योंकि संकट की इस घड़ी में देश और देशवासियों को हर किसी के सहयोग की जरूरत है।
उन्होंने कहा कि कुछ लोग गलतफहमियां पैदा करना चाहते हैं, लेकिन सभी जानते हैं कि अल्पसंख्यकों को भारत से अच्छा देश और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से अच्छा नेता नहीं मिल सकता। शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कोरोना संकट के दौरान भी प्रधानमंत्री की तरफ से किसानों व अन्य को जो भी राहत मिली उसमें किसी तरह का कोई जाति धर्म का भेद नहीं हुआ तथा उनकी निगाह में सभी 130 करोड़ देशवासी एक हैं और वो सबको एक नजर से देखते हैं।
-एजेंसियां

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *