Mercedes-Benz ने पेश की AMG GT R, कीमत 2.23 करोड़ रुपये

नई दिल्ली। लग्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी Mercedes-Benz ने देश में आज एएमजी जीटी आर पेश की जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 2.23 करोड़ रुपये है।

कंपनी ने इसके अलावा 2.19 करोड़ रुपये से शुरू होने वाला वाहन एएमजी जीटी रोडस्टर भी पेश किया। Mercedes-Benz इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक ने कहा की सबसे तेज परिवार (मर्सिडीज) की सबसे तेज कारें यहां पेश करना इस बात का सबूत है कि भारत का महत्व लगातार बढ़ रहा है।

उन्होंने यह भी कहा की स्पोर्ट्स कारों की संभावनाएं बेहतर हुई हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी को भरोसा है कि इन दोनों कारों को पेश किए जाने से उसकी ओर और अधिक उपभोक्ता आकर्षित होंगे।

दोनों कारों को पेश करके बढेंगे Mercedes-Benz के उपभोक्ता

लग्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी Mercedes-Benz ने देश में आज लग्जरी कार AMG GT R पेश की जिसकी दिल्ली में शोरूम पर कीमत 2.23 करोड़ रुपए है। कंपनी ने इसके अलावा 2.19 करोड़ रुपए से शुरू होने वाला वाहन AMG GT रोडस्टर भी पेश किया।

Mercedes-Benz इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा प्रबंध निदेशक रोलैंड फोल्जर ने यहां संवाददाताओं से कहा, सबसे तेज परिवार (Mercedes) की सबसे तेज कारें यहां पेश करना इस बात का सबूत है कि भारत का महत्व लगातार बढ़ रहा है और यहां स्पोर्ट्स कारों की संभावनाएं बेहतर हुई हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी को भरोसा है कि इन दोनों कारों को पेश किए जाने से उसकी ओर अधिक उपभोक्ता आकर्षित होंगे। -Agency