बॉय फ्रेंड निक जोंस को मां से मिलाने मुंबई लाईं प्रियंका चोपड़ा

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोंस के अफवाह के चर्चे इन दिनों फिल्मी जगत की सुर्खियां बनी हुई हैं। कई इवेंट में उनका साथ-साथ नजर आना, आउटिंग और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को पोस्ट पर उनके कॉमेंट्स ने इनकी अफेयर की खबरों को काफी हवा दी है। अब खबर है कि प्रियंका मुंबई वापस लौटी हैं और वह भी निक के साथ। बीती रात एयरपोर्ट पर दोनों नजर आए और उन्हें देखकर इन अफवाहों में आपको भी सच्चाई नजर आने लगेगी।
वैसे तो एयरपोर्ट पर मौजूद फोटोग्राफर्स के लिए यह किसी सरप्राइज से कम नहीं था, लेकिन प्रियंका एयरपोर्ट पर निक को फोटोग्राफर्स और मीडिया से बचाने की पूरी कोशिश करती नजर आईं। दोनों झटपट एयरपोर्ट से निकले और गाड़ी में बैठ गए। प्रियंका और निक गाड़ी में आसपास बैठे दिखे। कैमरे से बचाने के लिए प्रियंका ने कार के शीशे पर कवर चढ़ा रखा था ताकि कोई उन्हें क्लिक न कर सके। हालांकि, किसी तरह से हमारे कैमरे ने कुछ क्लिक कर ही लिया, जिसमें दोनों की झलक भर नजर आ रही। निकल पिंक कलर के टीशर्ट और ब्लू डेनिम जैकेट में थे जबकि प्रियंका ब्लैक ड्रेस में थीं।
खबर है कि प्रियंका अपने नए घर की हाउसवॉर्मिंग पार्टी करने वाली हैं। प्रियंका के 100 करोड़ का यह घर मुंबई के वर्सोवा में समन्दर किनारे हैं। यकीनन इस पार्टी में उनके कई दोस्त और रिश्तेदार मौजूद होंगे। …तो अपने इस नए दोस्त को सबसे मिलवाने का एक शानदार मौका होगा। कहा जा रहा है कि इसी पार्टी में प्रियंका उन्हें अपनी मां मधु चोपड़ा से मिलवाने वाली हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं और अपने इस रिश्ते को अगले लेवल तक ले जाना चाहते हैं और प्रियंका के साथ लिव इन में रहना चाहते हैं।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »