एमबीए फाइनल का रिजल्‍ट, जीएल बजाज की Astha को नौवां स्थान

मथुरा। जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस,  मथुरा की एम.बी.ए. की छात्रा Astha saxena ने AKTU (डा. अब्दुल कलाम तकनीकी विश्वविद्यालय, लखनऊ) द्वारा घोषित एम.बी.ए. अन्तिम वर्ष के परीक्षा परिणाम की प्रतिभावान छात्र-छात्राओं की प्रावीण्य सूची में प्रदेश में नौवां स्थान प्राप्त कर एक बार पुनः संस्थान एवं मथुरा जिले का नाम रोशन किया है।

छात्रा की इस उपलब्धि पर संस्थान के निदेशक डा. एल.के. त्यागी ने कहा कि यह कालेज के शैक्षिक वातावरण, अनुशासन, शैक्षिक प्रणाली का परिणाम है। जी.एल. बजाज ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस में पढ़ाई के साथ-साथ विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास पर ध्यान दिया जाता है। डा. त्यागी ने कहा कि एम.बी.ए. का बेहतर परीक्षा परिणाम एवं छात्रा Astha saxena का प्रावीण्य सूची में आना प्रबन्धन संकाय के शिक्षकों के शैक्षिक कौशल एवं परिश्रम को जाता है। डा. त्यागी ने छात्रा आस्था को बधाई देते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

आर.के. एज्यूकेशन हब के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल ने कहा कि आज बेटियां हर क्षेत्र में शानदार दस्तक दे रही हैं। प्रतिस्पर्धा के इस दौर में जब एक-एक अंक के लिए जद्दोजहद हो रही हो ऐसे में प्रावीण्य सूची में स्थान बनाना आसान काम नहीं है। छात्रों को आस्था से नसीहत लेनी चाहिए। डा. अग्रवाल नेआस्था को उत्तर प्रदेश में नौवां स्थान मिलने को गौरवपूर्ण बताते हुए उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। वाइस चेयरमैन पंकज अग्रवाल तथा प्रबंध निदेशक मनोज अग्रवाल ने कहा कि आस्था सक्सेना ने एम.बी.ए. अन्तिम वर्ष के परीक्षा परिणाम में जो सफलता हासिल की है, वह संस्थान के लिए गौरव की बात है। बेहतर होगा अन्य छात्र-छात्राएं आस्था से सीख लेते हुए यह संकल्प लें कि वह भी प्रावीण्य सूची में अपना स्थान सुनिश्चित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *