मायावती ने कहा, बसपा के नाम से चल रहे सभी फेसबुक और ट्विटर अकाउंट फर्जी

लखनऊ। बीएसपी की ओर से जारी विज्ञप्ति में पार्टी सुप्रीमो ने स्पष्ट किया है कि पार्टी के नाम से अगर कोई वेबसाइट, फेसबुक, ट्विटर अकाउंट चला रहा है तो वह अनधिकृत और फर्जी है।
बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा है कि उनकी पार्टी ने युवाओं को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया है इसलिए पार्टी में युवा मोर्चा की जरूरत नहीं है।
बीएसपी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पार्टी के नाम से आज तक कोई आधिकारिक वेबसाइट, ट्विटर या फेसबुक अकाउंट नहीं खोला गया है। ऐसे में अगर कोई इस नाम से आधिकारिक वेबसाइट, ट्विटर या फेसबुक अकाउंट चला रहा है तो वह पूर्णत: अनधिकृत, गलत और फर्जी है।’
पार्टी ने कहा, ‘इससे बीएसपी का कोई लेना-देना नहीं है और ना ही किसी मामले में उनके प्रति हमारी कोई जवाबदेही होगी।’ विज्ञप्ति में कहा गया कि देवाशीष जरारिया द्वारा ‘बीएसपी यूथ’ के नाम से फर्जी और अनाधिकृत रूप से चलाए जा रहे संगठन से बीएसपी के लोगों, खासतौर से युवाओं को सावधान रहने की जरूरत है।
‘सिर्फ सुधीन्द्र भदौरिया अधिकृत’
बीएसपी ने कहा है कि पार्टी की तरफ से पूरे देश में सुधीन्द्र भदौरिया के अतिरिक्त किसी अन्य व्यक्ति को किसी भी स्तर पर पार्टी का प्रवक्ता या बीएसपी समर्थक आदि के रूप में भी मीडिया में अपनी बात और पार्टी का पक्ष रखने के लिए अधिकृत नहीं किया गया है।
-एजेंसी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »