मायावती व अखिलेश का रिमोट कंट्रोल नरेंद्र मोदी के पास: राहुल गांधी

बाराबंकी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मायावती व अखिलेश यादव का रिमोट कंट्रोल नरेंद्र मोदी के पास है। माया व अखिलेश की हिस्ट्री मोदी के पास है।
मेरी कोई हिस्ट्री नहीं है इसलिए मैं मोदी से नहीं डरता बल्कि नरेंद्र मोदी मुझसे डरते हैं। मोदी मुझ पर दबाव नहीं डाल सकते जबकि माया व अखिलेश को डरा सकते हैं।
राहुल गांधी बुधवार को बाराबंकी के रामनगर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी कांग्रेस मुक्त भारत का नारा देते थे लेकिन हमने तीन साल में ही उनका गुब्बारा फोड़ दिया। अब मोदी में दम नहीं है।
राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जहां भी जाते हैं झूठ बोलते हैं। युवाओं से झूठ बोलते हैं किसानों से झूठ बोलते हैं। मैं झूठा वादा नहीं करता। जब हमारी सरकार आएगी हम देश के हर गरीब परिवार के खाते में हर साल 72 हजार रुपये डालेंगे। हम किसानों को कर्ज वापस न दे पाने पर जेल भी नहीं भेजेंगे।
उन्होंने कहा कि जब नीरव मोदी 35 हजार करोड़ रुपये लेकर भाग गया उसे जेल नहीं भेजा गया तो किसानों को क्यों जेल भेजा जाए। उन्होंने कहा कि न्याय योजना के तहत गरीब परिवारों को पैसे देने से देश की अर्थव्यवस्था पर कोई बुरा असर नहीं पड़ेगा। गरीबों के अकाउंट में 72 हजार रुपये जाएंगे तो रोजगार व कारोबार के अवसर बढ़ेंगे।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »