मथुरा के जेई हत्याकांड का खुलासा, एक गिरफ्तार

मथुरा। पानी गांव डाहरुआ मार्ग पर गुरुवार की रात को की गई बिजली विभाग के जेई प्रदीप कुमार की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। लूट के मकसद से जेई की हत्या की गई थी। पुलिस ने एक शातिर को दबोच लिया है लेकिन उसका दूसरा साथी फरार है।

हत्याकांड में पुलिस ने पानी गांव निवासी कुख्यात अपराधी किशन को गिरफ्तार किया है। वहीं उसके दो साथी फरार बताए गए हैं।

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया की लूट के इरादे से जेई प्रदीप कुमार की हत्या की गई थी। जेई प्रदीप कुमार मथुरा के पानी गांव बिजली घर में तैनात थे और हत्या वाली रात को वहां से वापस आ रहे थे। इस हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस पर काफी दबाव था। आईजी और एडीजी रेंज ने इस हत्याकांड के खुलासे के लिए कड़े दिशा-निर्देश दिए थे।

थाना जमुनापार के डहरुआ मार्ग पर चंद्रावलि कोल्ड स्टोर के पास 16 जनवरी को बिजली विभाग के जेई प्रदीप कुमार की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने जेई हत्याकांड में करीब 25 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी।

हत्याकांड के पांचवें दिन मंगलवार को एडीजी आगरा जोन अजय आनंद पुलिस अफसरों के संग मौके पर निरीक्षण को पहुंचे थे और उन्होंने पुलिस को जल्द से जल्द खुलासे के लिए दिशा-निर्देश दिए थे। जिसके 24 घंटे बाद ही पुलिस ने इस चर्चित हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

  • Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »