मथुरा: 100 फुट गहरे बोरवेल में बच्‍चा गिरा, NDRF की टीम बुलाई

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा के शेरगढ़ थानांतर्गत अगरयाला में करीब 100 फुट गहरे बोरवेल में एक बच्चा गिर गया। बोर के गड्ढे में बच्चे के गिरने की खबर से गांव ही नहीं प्रशासन में भी हड़कंप मच गया है। मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई है। मदद के लिए गाजियाबाद से NDRF की टीम बुलाई गई है। प्रशासन ने सेना से भी मदद मांगी है। जेसीबी से खुदाई शुरू कर दी गई है।
जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर तीन बजे कुछ बच्चे अगरयाला में एक एक खेत पर लगे पेड़ से शहतूत तोड़ रहे थे। उसी समय गांव के निवासी दयाराम का पुत्र पांच वर्षीय प्रवीन बोरवेल में गिर गया। यह बोरवेल खराब हो चुका है और करीब 100 फुट गहरा है। जानकारी के अनुसार बोरवेल से पाइप निकाले जा चुके हैं। बोरवेल करीब नौ फुट चौड़ा है। प्रवीन के बोरवेल में गिरने से बच्चों में अफरातफरी मच गई और गांव के लोगों को इसकी सूचना दी गई। कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ वहां एकत्र हो गई और पुलिस को सूचना दी गई।
सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई है। मौके पर फायर ब्रिगेड भी पहुंच गई है। इसके अलाव दो एम्बुलेंस भी वहां पहुंच गई हैं। जानकारी के अनुसार गाजियाबाद से NDRF की टीम बुलाई गई है। साथ ही प्रशासन ने इसमें सेना की मदद मांगी है। बच्चे को ऑक्सीजन मिलती रहे, इसके लिए बोरवेल में ऑक्सीजन का पाइप डाल दिया गया है। दूसरी ओर बोरवेल के निकट जेसीबी से खुदाई शुरू कर दी गई है।
-एजेंसियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »