मथुरा नगर आयुक्त ने अपर आयुक्त के office पर डाला ताला

office समय से न आने पर अपर नगर आयुक्त मथुरा सुशीला अग्रवाल को लेटलतीफी पड़ी भारी

मथुरा। मथुरा में office समय से न आने पर नगर आयुक्त समीर वर्मा ने अपर नगर आयुक्त सुशीला अग्रवाल के कार्यालय पर ताला लगवा दिया। नगर आयुक्त का कहना है कि वो कई बार समय से आने को कह चुके हैं लेकिन उन्होंने सुधार नहीं किया इसलिए office में ताला लगवाया गया है।

सरकारी महकमे में अफसरों की लेटलतीफी के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। आम जनता इसकी शिकायत भी करती है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती। इससे अफसरों के रवैये में भी कोई सुधार नहीं होता, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है।

दरअसल, अपर नगर आयुक्त सुशीला अग्रवाल सोमवार सुबह तकरीबन 11:17 बजे अपने दफ्तर पहुंचीं। दफ्तर के दरवाजे पर उन्हें ताला लगा मिला। यह देखकर वो हैरान रह गईं। बाद में पता चला कि नगर आयुक्त ने दफ्तर बंद करवाकर ताला लगवाया है।

अपर नगर आयुक्त का कहना है कि वो 11:17 बजे पर कार्यालय आ गईं थीं, जबकि नगर आयुक्त उनसे पांच मिनट पहले कार्यालय में आए थे। दफ्तर बंद होने के कारण अपर नगर आयुक्त को बाहर ही कुर्सी मेज डलवाकर काम करना पड़ा है।

नगर आयुक्त समीर वर्मा का कहना है कि अफसरों को समय पर कार्यालय पहुंचने के निर्देश पहले ही दिए जा चुके हैं। इसके बावजूद अपर नगर आयुक्त सुशीला अग्रवाल ने सुधार नहीं किया। इसलिए दफ्तर में ताला लगवाया गया है।

-Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Translate »