मथुरा: डेंगू की जांच के नाम पर हो रही लूट, सीएम योगी को ल‍िखा पत्र

मथुरा। भयावह रूप में फैली डेंगू बीमारी की चपेट में आए लोगों को इलाज के नाम पर गरीबों को लूटा जा रहा है। इसे लेकर आज भारत सेवा न्यास के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के प्रदेश महासचिव मानवेन्द्र पाण्डव ने मुख्यमंत्री आदरणीय योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है।

पत्र में में मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ से अनुरोध किया है कि डेंगू की जांच के नाम पर मथुरा में 1000 से 1500 पैसे लेकर पैथोलॉजी लैब मरीजों को लूट रहे हैं, डेंगू की जांच एवं इलाज का न्यूनतम मूल्य निर्धारित किया जाए ताकि लोग अपना इलाज आसानी से करा सके।

पाण्डव ने कहा कि डेंगू की बीमारी से संबंधित इलाज से संबंधित सरकार दिशा निर्देश जारी करें ताकि डॉक्टर व पैथोलॉजी लैब लोगों को लूटने से बाज आऐं। ब्लड बैंकों के अंदर जैंबो पैक किट उपलब्ध नहीं है, ज‍िससे ब्लड की समस्या उत्पन्न हो गई है और लोगों को प्लेटलेट्स नहीं मिल पा रही हैं।

पाण्डव ने पत्र में मुख्यमंत्री को अवगत कराते हुए लिखा क‍ि ग्रामीण इलाकों में यह बीमारी विकराल रूप धारण कर चुकी हैं। हॉस्पिटल में बेड उपलब्ध नहीं है, लोग घरों पर इलाज करा नही पा रहे हैं, प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है। डेंगू मथुरा में महामारी का रूप ले चुका है, प्रशासन इसका संज्ञान ले। मथुरा के सभी पूर्व एवं वर्तमान जनप्रतिनिधि, पार्टियों के बड़े पदाधिकारी पूरी तरह से सोए हुए हैं, उन्हें जनता की समस्या से कोई मतलब नहीं है।

– Legend News

50% LikesVS
50% Dislikes

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *