मथुरा-गोवर्धन मार्ग के निर्माण के लिए राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

मथुरा। पंडित दीनदयाल उपाध्याय पशु चिकित्सा विज्ञान विश्वविधालय के दशम दीक्षा समारोह में आईं राज्यपाल आनंदी बेन पटेल को मथुरा-गोवर्धन मार्ग न‍िर्माण कार्य में बरती जा रही अन‍ियम‍ितता को लेकर एक ज्ञापन द‍िया गया।

पंचायत प्रकोष्ठ मथुरा के जिला संयोजक चौधरी प्रेम सिंह द्वारा द‍िया गया इस ज्ञापन में मथुरा-गोवर्धन मार्ग के अवरुद्ध निर्माण कार्य को लेकर कहा गया है क‍ि लीला पुरुषोत्तम योगिराज भगवान श्रीकृष्ण की जन्मस्थली मथुरा जी से गिरिराज गोवर्धन को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग विभागीय लापरवाही के चलते विगत 4-5 वर्षों से अधूरा एवं जीर्णशीर्ण स्थिति में है।

विगत वर्षों में गुरुपूर्णिमा के अवसर पर करोड़ों श्रद्धालुओं के आने के नाम पर पीडब्ल्यूडी विभाग स‍िर्फ ‘मरम्मत कार्य’ के बहाने लाखों रुपये का भुगतान कर चुका है, किन्तु मंहगाई और पुनरीक्षित आगणन बनाकर मूल बजट से कई गुना भुगतान के लालच में सम्बन्धित अधिकारी आम श्रद्धालुओं की भावनाओं का निरन्तर दमन कर रहे हैं।

राज्यपाल को संबोध‍ित ज्ञापन में कहा गया है क‍ि उक्त सन्दर्भ में संज्ञान लेकर मथुरा-गोवर्द्धन जैसे महत्वपूर्ण मार्ग का प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण कराये जाने हेतु निर्देश द‍िए जायें ताक‍ि धन का अपव्यय रुके साथ ही श्रद्धालुओं को हो रही असुव‍िधा का न‍िराकरण भी हो सके।
– Legend News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *